सूरत : पाकिस्तान पर कार्यवाही के चार घंटे बाद ही एयर सर्जिकल स्ट्राइक थीम पर बनाई साड़ी


भारतीय वायु सेना की पाकिस्तान पर की गई सर्जिकल स्ट्राइक से देशवासियों को जोश हाई है।
Photo/Loktej

सूरत। भारतीय वायु सेना की पाकिस्तान पर की गई सर्जिकल स्ट्राइक से देशवासियों का जोश हाई है। सर्जिकल स्ट्राइक-2 के बाद देशभर में मिठाई बांटकर और आतिशबाजी कर जश्न मनाया गया। सूरत के एक कपड़ा व्यापारी ने पाकिस्तान पर कार्यवाही के चार घंटे बाद सर्जिकल स्ट्राइक थीम पर एक साड़ी बना डाली। जिसके सामने आते ही व्यापारी को 2000 साडिय़ों का ऑर्डर भी मिल गया है।

सूरत के रिंग रोड स्थित अभिनंदन मार्केट के साडी व्यापारी विनोकुमार सुराना जैन ने बताया कि जब उन्हें सर्जिकल स्ट्राइक-2 के बारे में पता चला तो खुशी से झुम उठे और सर्जिकल स्ट्राइक की थीम पर साड़ी बनाने का फैसला कर लिया।

साडी में भारतीय सैनिक, मिराज-2000 विमान और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तस्वीर है। आमतौर पर ऐसी साड़ी बनाने में 7 दिन का समय लगता है, परंतु मौजूदा समय में देशवासियों को जोश हाई है और उसमें जोश में केवल 4 घंटे में सर्जिकल स्ट्राइक-2 पर साड़ी बन गई। सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी साड़ी लोगों के आकर्षण का केन्द्र बन गई है। इतना ही नहीं व्यापारी को 2000 साडिय़ों का ऑर्डर भी मिल गया है। कपड़ा व्यापारी ने कहा कि लंबे समय से आतंकी हमलों में देश के जवान शहीद होते हैं और ऐसे में पाकिस्तान के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक-2 स्वागत योग्य कदम है। इसी से प्रेरणा लेते हुए वायु सेना के जवान और पीएम मोदी की तस्वीर वाली साड़ी बनाने का फैसला किया।