सूरत : सोने-चांदी के व्यापारी की गोली मारकर हत्या


नवसारी बाजार में स्थित पुलिस चौकी के सामने स्थित सोने-चांदी की दुकान में व्यापारी पर हमला किया गया।
Photo/Loktej

बाईक पर आये दो अज्ञात फायरिंग कर फरार हो गये

सूरत। नवसारी बाजार क्षेत्र में पुलिस चौकी के सामने स्थित सोने-चांदी की दुकान में व्यापारी पर हमला किया गया। गंभीर रूप से घायल व्यापारी को निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित किया गया।

समग्र घटना के बाद दो आरोपी सीसीटीवी में कैद हो गए हैं। पुलिस ने दो से तीन टीमें बनाकर जांच शुरू की है। पुलिस ने शव को कब्जे लेकर अन्तय् परीक्षण के लिए भेज दिया।

मूल उत्तर गुजरात के पालनपुर के निवासी महेन्द्र शाह पत्नी और एक बेटे के साथ सूरत में रहते थे। नवसारी बाजार पुलिस चौकी के सामने महेन्द्रभाई सोने-चांदी की पिछले 25 वर्ष से दुकान चलाते थे और सोने-चांदी के गहने के सामने ब्याज पर रुपए भी देते थे। मंगलवार को महेन्द्रभाई दुकान में बैठे थे। इस दौरान दो व्यक्ति बाइक पर आए और दुकान में घुसकर महेन्द्र पर फायरिंग कर फरार हो गये। जिसमें एक गोली उनके शरीर में घुस गई। गंभीर रूप से घायल व्यापारी को उपचार हेतु निजी अस्पताल में ले जाया गया। जहां कार्यरत चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना की जानकारी होते ही पुलिस अधिकारियों की टीम घटना स्थल पर पहुंच गई और एक गोली भी बरामद की। एफएसएल और डॉग स्कवॉड की मदद से आरोपियों को गिरफ्तार करने की दिशा में जांच शुरू की गई है। घटना की जानकारी होते ही परिजन भी दुकान पर दौड़े आए। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालते हुए हत्यारे तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।