सूरत में एक माता ने अपने ही पुत्र का गला काटा, वजह थी दिल देहला देने वाली


सूरत बमरोली रोड़ पर ‌इस मंगलवार रात को घर के बाहर सो रहे यूवक के गले पर किसीने चक्कु से वार किये। जिसके चलते इलाज के लिए उसे सिविल अस्पताल में ले जाया गया। खटोदरा पुलिस ने इस घटना में जांच की तो पता चला कि गले पर चक्कु के वार करने वाला कोई और नहीं बल्की उसकी मां स्वयं थी। हालांकि माता ने पुत्र को इस तरह मारा यह सुन कर पुलिस भी चौंक उठी, पर जब इसकी वजह पता चली तो सभी के पैरों तले ज़मीन खिसक गई।

माता ने पुलिस को रोते-रोते अपने पुत्र पर चाकु के हमले की वजह बताई। माता ने कहा कि उनका पुत्र पिछले काफी समय से उनके साथ शारिरीक संबंध करने के लिए जबरदस्ती तथा दुश्कर्म की मांग करता था। कई बार समझाने के बावजूद माता जब सोती थी तब पुत्र दुष्कर्म के प्रयास करता था। बीते मंगलवार फिर से पुत्र ने दुष्कर्म का प्रयास किया और माता इसे सह नहीं पाई। माता तथा पुत्र के पवित्र संबंध की रक्षा के लिए आखिरकार माता ने कलेजे पर पत्थर रख कर पुत्र को चक्कु से अनेक वार करके पुत्र को छोड़ दिया।

हालांकि पड़ोस के लोगों ने युवक को खून से लतपत देख 108 हैल्पलाइन पर सम्पर्क किया तथा उसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी हालत गंभीर बताई गई और उसका इलाज चल रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस वहां दौड़ी आई। पुलिस ने पड़ोसियों तथा युवक से जानकारी प्राप्त करने की कोशिश की परंतु युवक ने कोई जनकारी नहीं दी। पड़ोसियों से जानकारी प्राप्त करने से माता षक के घेरे में आ गई। पुलिस ने माता को पुलिस्टिशन बुलाया तथा उनसे पूछताछ की। पूछताछ के दौरान माता ने कबूल किया की उन्होने ही पुत्र पर जानलेवा हमला ‌किया था। पुलिस ने भी माता की व्यथा सुनकर भारी ह्रदय से आरोपी माता को गिरफ्तार किया।