सूरत : झप्पटामार मोबाईल चोरों का आतंक, 9 मामले दर्ज


(Photo Credit : sentinelassam.com)

दो महिला समेत 9 व्यक्तियों के मोबाइल चुराये, सरथाणा, लिंबायत, उधना समेत अन्य विस्तारों की घटना

सूरत। शहर के सरथाणा, लिंबायत, उधना, महीधरपुरा और अमरोली इलाकों में बाइक गैंग ने आतंक मचाकर एक महिला समेत 9 व्यक्तियों को निशाना बनाकर 80 हजार की कीमत के अलग-अलग 9 मोबाइल झपट लिए जिसकी घटना विभिन्न पुलिस थाने में दर्ज हुई है।

पुणागाम की सत्यनारायण नगर सोसायटी में गिरधरभाई सतासिया परिवार के साथ रहते हैं और नौकरी कर परिवार की आजीविका चलाते हैं। गिरधरभाई की पत्नी दृष्टिबेन सरथाणा के व्रजचौक चार रास्ते के पास से गुजर रही थी। इस दौरान एक बाइक पर आए दो व्यक्तियों में से एक ने दृष्टिबेन के हाथ में झपट्टा मारकर 8 हजार की कीमत का मोबाइल झपट कर फरार हो गए।

इसी तरह सरथाणा जकातनाका के पास गोविंद पार्क सोसायटी में अश्विन ठुम्मर परिवार के साथ रहते हैं और हीरा घिसकर परिवार की आजीविका चलाते हैं। अश्विनभाई घर के पास खड़े थे उस समय एक बाइक पर युवती समेत दो व्यक्तियों द्वारा उनके पास आने के बाद हाथ में झपट्टा मारकर 8 हजार की कीमत का मोबाइल झपटकर धूम स्टाइल में फरार हो गए।

वहीं कामरेज तहसील के लसकाणा गांव में संदीप कानाणी परिवार के साथ रहते हैं और नौकरी कर परिवार की आजीविका चलाते हैं। संदीप सरथाणा में स्थित वालक पाटिया के पास से गुजर रहे थे। इस दौरान एक बाइक पर आए दो व्यक्तियों में से एक ने संदीप के हाथ में झपट्टा मारकर 10 हजार की कीमत का मोबाइल झपट लिया।

वहीं सरथाणा के व्रज चौक के पास स्थित व्रज विहार रेसीडेन्सी में किशनभाई जाविया परिवार के साथ रहते हैं और बैंक में मैनेजर के तौर पर नौकरी करते हैं। किशनभाई सरथाणा जकातनाका के पास स्थित अमिरस होटल के पास से गुजर रहे थे। इस दौरान एक बाइक पर आए मोबाइल स्नेचरों ने किशनभाई के हाथ में झपट्टा मारकर 10 हजार की कीमत की मोबाइल झपट लिया।

वहीं गोडादरा के मणिरत्न रो हाउस में अश्विन पटेल परिवार के साथ रहते हैं और नौकरी कर परिवार की आजीविका चलाते हैं। अश्विनभाई की पत्नी दिपीकाबेन घर के पास से गुजर रही थीं। इस दौरान बाइक पर आए दो मोबाइल स्नेचरों में से एक ने दिपीकाबेन के हाथ में झपट्टा मारकर 15 हजार की कीमत का मोबाइल झपट लिया और फरार हो गये।

वहीं अन्य एक घटना में गोडादरा के आसपास में स्थित नारायणनगर में विजय लोनारी परिवार के साथ रहते हैं और नौकरी कर परिवार की आजीविका चलाते हैं। विजय घर के पास खड़े थे इस दौरान एक बाइक पर आए दो व्यक्तियों ने 10 हजार की कीमत का मोबाइल झपट लिया।

उधर पांडेसरा के दक्षेश्वर नगर में शरद पाटिल परिवार के साथ रहते हैं और बैंक में नौकरी कर परिवार की आजीविका चलाते हैं। गत रोज उधना के अरिहंत कॉम्प्लेक्स के पास से गुजर रहे थे। इस दौरान बाइक पर आए व्यक्तियों ने शरद के हाथ में झपट्टा मारकर 7 हजार का मोबाइल चुरा लिया।

वहीं महीधरपुरा के रेशमवाड में स्थित अयान रेसीडेन्सी में हारून बकरी परिवार के साथ रहते हैं। 23 जनवरी को शाम में हारून महीधरपुरा के पास स्थित गोल्डन सर्कल के पास से गुजर रहे थे। इस दौरान बाइक पर आए अज्ञात व्यक्तियों ने उनके हाथ में झपट्टा मारकर 7 हजार की कीमत का मोबाइल झपट लिया।

अन्य एक घटना में अमरोली के गणेशपुरा में स्थित जलारामनगर सोसायटी में अल्पेश सुराणी परिवार के साथ रहते हैं। अल्पेश घर के पास खड़ा था इस दौरान किसी अज्ञात व्यक्ति ने 5 हजार की कीमत का मोबाइल चोरी कर लिया और फरार हो गए।

घटना के संदर्भ में पीडि़तों की शिकायतों के आधार पर सरथाणा, लिंबायत, उधना, महीधरपुरा और अमरोली पुलिस ने मोबाइल चोरी के अलग-अलग अपराध दर्जकर आरोपियों को गिरफ्तार करना शुरू किया है।