सूरत : जौहरी की दुकान में चोरी का भेद खुला, जानिये कौन पकड़ा गया


Image | Pixabay.com

सलाबतपुरा पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

सूरत। नवसारी बाजार मेन रोड, भंडारीवाड के पास स्थित एक ज्वेलर्स की दुकान में रात के समय हुई चोरी का भेद खुल गया है। इस प्रकरण में सलाबतपुरा पुलिस को मिली सूचना के आधार पर ज्वेलर्स शॉप में चोरी करनेवाले एक किशोर समेत दो महिलाओं की गिरफ्तारी की गई है।

मामले की प्राप्त जानकारी के अनुसार पाल सोमचिंतामणी एपार्टमेन्ट में रहनेवाले राकेशभाई रायमलभाई शाह रुपये ब्याज पर देने का व्यवसाय करते हैं। उनकी नवसारी बाजार मेन रोड भंडारी वाड के पास श्रीनकलंग ज्वेलर्स नामक दुकान स्थित है। 16 फरवरी को दोपहर तीन बजे से लेकर रविवार की सुबह तक उनकी दुकान बंद थी। चोरों ने उनकी बंद दुकान को टारगेट किया। लोहे की ग्रील की चिटखनी और शटर का ताला तोड़कर चोर अंदर घुसे थे। उसके बाद प्लास्टिक के डब्बे में रखी 35 नग चांदी की अंगुठी, डेढ ग्राम की सोने की चेन, उनके पिता की बैंक की लॉकर की दो चाबी, राकेशभाई, उनके पिता, भाई, भाभी, पत्नी, माता और पुत्र-पुत्री का ओरिजनल आधार कार्ड, पानकार्ड और चुनाव कार्ड वगैरह समेत कुल 38 हजार के सामान की चोरी कर भाग गए।

इस घटना के संदर्भ में दुकान पर आने के बाद चोरी के संबंध में सूचित हुआ। राकेशभाई ने सलाबतपुरा पुलिस थाने में शिकायत की थी। पुलिस ने अपराध दर्जकर अधिक जांच शुरू की है। इस दौरान सलाबतपुरा पुलिस थाने के प्रो. पीएसआई दिग्विजय सिंह राठौड़ और एलजी देसाई को सूचना मिली थी कि नवसारी बाजार की ज्वेलर्स शॉप में चोरी करनेवाली दो महिलाओं समेत तीन व्यक्ति आए दिन ब्रिज के नीचे कार लेकर बैठे रहते हैं। इस हकीकत के आधार पर पुलिस ने उपरोक्त स्थल पर छापेमारी कर पांडेसरा के दरबारनगर निवासी इदरीश खान, उन पाटिया के दरबारनगर में रहनेवाली शबाना बी अकरम खान और नाजिया खान समेत 4 व्यक्तियों को गिरफ्तार कर 1.8 लाख का सामान बरामद किया है।