सूरत : बहुप्रतिक्षित कैबल स्टेईड ब्रिज का लोकार्पण 2 अक्टूबर को


Image | Youtube
मुख्यमंत्री विजयभाई रूपाणी के हाथों लोकार्पण और भूमिपूजन किया जायेगा
सूरत। महालिका आयुक्त द्वारा मिली जानकारी के अनुसार आगामी 2 अक्टूबर को शहर में विभिन्न प्रकल्पों का लोकार्पण एवं भूमिपूजन कार्यक्रम मुख्यमंत्री विजयभाई रुपाणी की अध्यक्षता में होगा। मुख्य कार्यक्रम संजीवकुमार ओडिटोरियम में 2 अक्टुबर को सुबह 10 से 11 के दौरान रखा गया है।
143.64 करोड़ की लागत से तापी नदी पर बने पंडित दीनदयाल उपाध्याय केबल स्टेईड ब्रिज के लोकार्पण करने के साथ अठवा अडाजण के बिच यातायात समस्या का निराकरण आयेगा। इसके अलावा सूरत महागरपालिका द्वारा शहरीजनों को सामुहिक परिवहन के लिए अधिक 300 सीटी बसों को रास्ते पर दौड़ाया जायेगा। सूरत-डुमस रोड पर नयी कोर्ट बिल्डिंग के पास 30 करोड़ की लागत से बने फ्लाय ओवर ब्रिज का भी लोकार्पण किया जायेगा।
तापी नदी पर वालक के पास अर्बन रिंगरोड डेवलोपमेन्ट कोर्पोरेशन लिमिटेड (युआरडीएल) द्वारा 179 करोड़ की लागत से ब्रिज बनाया जायेगा। शहर के विभिन्न क्षेत्रों में 275.89 करोड़ की लागत से प्रधानमंत्री आवास योजना अंतर्गत ई.डब्लु.एस.-2 केटेगरी के 3868 आवासों के लिए भूमिपूजन होगा। परवत गांव  लिंबायत जोन ऑफिस के पास मीठीखाडी पर 32 करोड की लागत पर ब्रिज को संलग्न वेहीक्युलर एप्रोच का भूमिपूजन होगा।