सूरत में बदमाश बने बेखौफ, पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट, देखें वडियो


(Photo Credit : Youtube)

सूरत में अब सूरत पुलिस भी सुरक्षित नहीं है। सूरत में अपराध की दर इतनी बढ़ गई है कि चोरी, डकैती और विस्फोट जैसे दिन अब सामान्य हो गए हैं। अब रात के समय गश्त करने वाले पुलिसकर्मी भी शहर में सुरक्षित नहीं हैं। सूरत में पुलिस को भी सुरक्षा की जरुरत है अब ऐसा प्रतीत हो रहा है, क्योंकि कल रात गश्त कर रहे दो पुलिसकर्मियों पर तीन लोगों ने हमला किया और भाग गए।

सूरत में रात के समय चोरी, डकैती और मारपीट जैसी घटनाओं को रोकने के लिए सूरत पुलिस ने नाइट गश्त बढ़ा दी है। शनिवार की रात दो पुलिसकर्मी पांडेसरा के पास वडोद गांव के पास गश्त कर रहे थे। उस दौरान पुलिसकर्मीयों को बाइक पर जाते हुए 3 लोगों पर शक हुआ। जिसके कारण पुलिसकर्मी ने बाइक चालक को खड़े होने के लिए कहा, लेकिन बाइक चालक के ना रुकने पर, उन्होंने बाइक चालक को पकड़ने के लिए उसका पीछा किया। बाइक पर गुजर रहे लड़कों ने पुलिसकर्मियों पर लकड़ी के झटके से हमला किया और अन्य व्यक्ति ने पुलिस पर पथराव किया। पुलिस को घटनास्थल से भागना पड़ा। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

सूरत पुलिस ने इस घटना पर गंभीरता से ध्यान नहीं दिया है। क्योंकि पुलिस ने इस संबंध में कोई शिकायत दर्ज नहीं की है और पुलिसकर्मी पर हमला करने वालों को गिरफ्तार करने के लिए कोई कार्रवाई नहीं की है।