राजस्थान चुनाव में प्रवासी राजस्थानियों का महत्वपूर्ण योगदान रहेगा : विश्वनाथ पचेरिया 


सूरत में सामाजिक समरसता सम्मेलन की आयोजक समिति के सदस्य विश्वनाथ पचेरिया ने बताया कि चुनाव में प्रवासी राजस्थानियों का महत्त्वपूर्ण योगदान रहेगा।
लोकतेज फोटो

28 अक्टूबर को सामाजिक समरसता सम्मेलन की तैयारी हेतु बैठक

सूरत। आगामी राजस्थान विधानसभा चुनावों को देखते हुए सूरत के प्रवासी राजस्थानियों की एक बैठक रविवार को उधना स्थित भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय में बुलाई गई। सूरत शहर भाजपा महामंत्री किशोर बिंदल के मार्गदर्शन में बुलाई इस इस बैठक में बड़ी संख्या में राजस्थान के विभिन्न जिलों के सूरत प्रवासी अग्रणी उपस्थित रहे।

कार्यक्रम आयोजक समिति के सदस्य विश्वनाथ पचेरिया ने बताया कि राजस्थान विधानसभा चुनाव में प्रवासी राजस्थानियों का महत्त्वपूर्ण योगदान रहता है।
इस हेतु समस्त सूरत स्थित सभी राजस्थानी समाज  व संगठनों द्वारा सामाजिक समरसता सम्मेलन का आयोजन दिनांक 28 अक्टूबर 2018, रविवार को किया जाएगा।

इस आयोजन में राजस्थान के भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सेनी, केंद्रीय मंत्री पी. पी. चौधरी, स्थानीय सांसद, विधायक, प्रमुख नेता उपस्थित रहेंगे।

इस विशाल कार्यक्रम के आयोजन की रूपरेखा हेतु बुलाई आवश्यक बैठक में विविध समाज व विधानसभा क्षेत्रों के अग्रणियों ने अपने सुझाव रखे। सूरत शहर के विभिन्न विस्तारों में रहने वाले प्रवासियों को चुनाव के समय राजस्थान में मतदान करवाने के लिए ले जाने व प्रेरित करने, राजस्थान के नेताओं की सूरत में मीटिंग करवाने, सोश्यल मीडिया, अपने क्षेत्रों में ग्रुप कमेटियां बनाने आदि के लिए व्यापक चर्चा की गई।

सूरत के प्रवासियों ने पिछले लोकसभा व विधानसभा चुनावों में सूरत से अपने-अपने क्षेत्रों में जाकर मतदान किया था, जिसके फलस्वरूप  भाजपा को शानदार सफलता मिली थी। कार्यक्रम का संचालन करते हुए दिनेश पुरोहित ने 28 अक्टूबर के सम्मेलन को सफल बनाने के लिए सभी से अपनी-अपनी जबाबदारी लेने का आग्रह किया।