प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण के दिन सूरत में 50% डिस्काऊंट पर उठाइये ‘मोदी कुल्फी’ का लुत्फ


प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जलवा कायम है। लोकसभा चुनाव 2019 में पिछली बार से भी बेहतर नतीजों के साथ मोदी सरकार बनाने जा रहे हैं। आजादी के बाद से यह तीसरा अवसर होगा जब एक पार्टी की सरकार लगातार दूसरी बार स्पष्ट बहुमत से सरकार में आयेगी।

आगामी ३० मई को राजधानी दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह की जोरदार तैयारियों चल रही हैं। देश-विदेश से चुनींदा हस्तियों को समारोह में आमंत्रित किया जा रहा है। केंद्रीय स्तर पर चाहे जैसी तैयारियां हो रही हों, राज्यों और शहरों में मोदी समर्थक भी खुशखुशाल हैं। यहां तक कि मोदी जो अपने आप में एक ब्रांड बन चुके हैं, उस ‘मोदी ब्रांड’ को भुनाने की कोर्पोरेट स्तर पर भी होड़ मची हुई है। मोदी के नाम पर कई मर्चेन्डाईज बाजार में खूब बिक रहे हैं।

इसी क्रम में सूरत के सरगम शोपिंग सेंटर, पार्ले पोईंट पर स्थित एक आईसक्रीम पार्लर ने ३० मई को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के शपथ ग्रहण के दिन ‘मोदी कुल्फी’ नामक प्रोडक्ट लौंच करते हुए उस पर 50% की छूट का एलान कर दिया है। आईसक्रीम पार्लर के संचालक विवेक अजमेरा ने मीडिया को बताया कि यह ‘मोदी कुल्फी’ सीताफल के फ्लेवर में मिलेगी। इतना ही नहीं यह मशीन से नहीं बल्कि कारीगर हाथों से बना रहे हैं। कारीगरों को इस प्रकार की २०० ‘मोदी सीताफल कुल्फी’ बनाने में २४ घंटे लग जाते हैं। कुल्फी में नैसर्गिक वस्तुओं का इस्तेमाल किया गया है।

तो यदि आप मोदी और कुल्फी दोनों के चाहक हैं, तो आपके लिये इससे बेहतर अवसर और कोई नहीं हो सकता।