नवसारी : स्वाध्याय परिवार के वनवासी स्मृति कार्यक्रम स्थल का पूज्य दीदी के हाथों हुआ भूमिपूजन


पूज्य दीदीजी के मार्गदर्शन में स्वाध्याय परिवार का वनवासी स्मृति कार्यक्रम 2-3-2019 शनिवार को नवसारी में आयोजित होनेवाला है।
Photo/Loktej

2 मार्च को नवसारी में करीबन 4 लाख श्रद्धालू उपस्थित रहेंगे

सूरत। पुज्य पांडुरंग शास्त्रीजी आठवले प्रेरित स्वाध्याय परिवार द्वारा परम पूज्य पांडुरंग शास्त्रीजी आठवले (दादाजी) प्रेरित स्वाध्याय परिवार द्वारा पिछले डेढ साल से वलसाड, नवसारी, सूरत, आहवा-डांग, तापी तथा संघप्रदेश दादरा नगर हवेली सहित कुल 6 जिलों के 1300 से अधिक वनवासी गांवों में पूजनीय दीदीजी के तेजमिदम वर्ष निमित्त त्रिकाल संध्या के विचार पहुंचा रहे हैं।

पूज्य दीदीजी के मार्गदर्शन में स्वाध्याय परिवार का वनवासी स्मृति कार्यक्रम 2-3-2019 शनिवार को नवसारी में सांई गरबा ग्राऊन्ड (हेलिपेड ग्राऊन्ड) सीएनजी पंप के पास ईटारवा में आयोजित होनेवाला है। वनवासी स्मृति कार्यक्रम के लिए बुधवार को भूमिपुजन पुज्य दीदी के हाथों किया गया। इस अवसर पर 19 विभागों के एक-एक भाई बहन ने उपस्थित रहकर वैदिक मंत्रोच्चार के साथ पूजन कर धरतीअमाता के प्रति अपनी कृतज्ञता व्यक्त की थी ।

पूज्य दीदीजी के मार्गदर्शन में 2-3-2019 शनिवार को नवसारी में आयोजित इस कार्यक्रम में लाखों श्रद्धालू उपस्थित रहेंगे। इस कार्यक्रम की विशेषता यह है कि दक्षिण गुजरात के 6 जिलों से 1300 से अधिक गांवों से 4 लाख से अधिक वनवासी भाई-बहन स्वयं अपना समय, टिकिट और टिफिन साथ लेकर इस कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे।