नवसारी लोकसभा सीट : हजारों समर्थकों के जुलूस के साथ सी.आर. पाटिल ने किया नामांकन


नवसारी लोकसभा सीट पर सोमवार को भाजपा के रनिंग सांसद सी.आर. पाटिल ने नवसारी जिला कलेक्टरालय में अपनी उम्मीदवारी दर्ज कराई।
Photo/Loktej

सरबतिया तालाब लुन्सीकुई से भाजपा कार्यकर्ताओं का विशाल जुलूस निकला : ‘मैं भी चौकीदार’, ‘हर हर मोदी, घर घर मोदी’ के नारे गूंजे

सूरत। नवसारी लोकसभा सीट पर सोमवार को भाजपा के वर्तमान सांसद सी.आर. पाटिल ने जिला कलेक्टरालय में अपनी उम्मीदवारी दर्ज कराई। नवसारी के घेरैया लोक नृत्य के साथ 50000 की तादाद में लोगों के बीच सी.आर.पाटिल ने उम्मीदवारी दर्ज कराकर विजय का विश्वास व्यक्त किया।

Photo/Loktej

नवसारी लोकसभा (25) सीट के लिए भाजपा के उम्मीदवार के लिए भारी सस्पेन्स के बाद लगातार दो टर्म से विजेता रहे भाजपा के वर्तमान सांसद सी.आर. पाटिल को तीसरी बार रिपीट किया गया है। ‘भाजपा हो या कांग्रेस उम्मीदवार तो कोली पटेल’ की व्यापक मांग जलालपोर-नवसारी के समुद्र तटीय विस्तार के गांवों में उठी थी। लेकिन भाजपा ने पाटिल को ही चुना और सोमवार को शहर भाजपा के कार्यालय सरबतिया तालाब लुन्सीकुई से हजारों कार्यकर्ताओं की उपस्थिति के बीच और ‘मैं भी हूं चौकीदार’ के बैनर्स के साथ ‘हर हर मोदी घर घर मोदी’ के सूत्रों के साथ अंदाजन डेढ किलोमीटर तक की विशाल रैली व जुलूस निकालकर नवसारी जिला कलेक्टर में अपनी उम्मीदवारी दर्ज करवाई और देश का माहौल देखकर 400 से अधिक सीट पर भाजपा विजेता बने ऐसा विश्वास व्यक्त किया।

Photo/Loktej

प्रस्तुत तस्वीर में नवसारी लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार के तौर पर उम्मीदवारी दर्ज करने के लिए जुलूस के साथ पहुंचे सी.आर. पाटिल के काफिले में जुड़े हजारों कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह दिख रहा था।