नारायण साई को उम्रकैद की सजा सुनाने वाले न्यायाधीश का तबादला


बलात्कार मामले में नारायण साई को उम्रकैद की सजा सुनाने वाले सूरत की सेशन्स कोर्ट के न्यायाधीश पी एस गढ़वी का तबादला हो गया है।

राज्य के गुजरात कैडर के 214 जजों के हुए तबादले

सूरत। दो दिनों पूर्व बहुचर्चित बलात्कार मामले में नारायण साई को उम्रकैद की सजा सुनाने वाले सूरत की सेशन्स कोर्ट के न्यायाधीश पी एस गढ़वी का तबादला हो गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक न्यायाधीश पी एस बढ़वी का तबादला कच्छ-भुज में किया गया है। बुधवार को राज्य में गुजरात के विभिन्न कैडरों के २१४ न्यायाधीशों के तबादले किये गये।

तबादलों के इस ऑर्डर में सूरत के अन्य पांच जजों में पांचवे एडिशनल सेशन्स जज एन डी जोशी का तबादला सीबीआई कोर्ट अहमदाबाद में किया गया है। एडिशनल सेशन्स जज तेजस भट्ट की पांचवे एडिशनल डिस्ट्रीक्ट जज जामनगर ट्रांसफर की गई है। सातवें एडिशनल सेशन्स जज दिगंत वोरा की छठ्ठे एडिशनल डिस्ट्रीक्ट जज के रूप में राजकोट, आठवें एडिशनल सेशन्स जज हार्दिक महेता की राजकोट-गोंडल और ग्याारहवें एडिशनल सेशन्स जज राजेश दवे का अमरेली तबादला किया गया है।

एडिशनल सेशन्स जज के अलावा सूरत के सात जजों के कोर्ट में आंतरिक तबादले भी किये गये हें। इसमें जज ए एम अंजारिया को पांचवे एडिशनल सेशन्स, एम ए भाटी को सातवें एडिशनल सेशन्स, प्रशांत जैन को आठवें एडिशनल सेशन्स, डी डी बुद्धदेव को नवें एडिशनल सेशन्स, ए एच धामानी को दसवें एडिशनल सेशन्स, दिव्यांग त्रिवेदी को ग्यारहवें एडिशनल सेशन्स और एम एम टेलर को बारहवें एडिशनल सेशन्स के रूप में नई जिम्मेदारी सौंपी गई है।