सूरत : देखिये वीडियो, कहां छुपा रखी थी शराब जो पुलिस ने खोज निकाली


पीसीबी ने सूचना के आधार पर छापेमारी कर टंकी से 1116 नग शराब तथा बीयर के टीन समेत 54 लाख के विदेशी शराब का जत्था बरामद किया गया है।
Photo/Loktej

पीसीबी पुलिस ने 1.54 लाख की शराब जप्त की

सूरत। खजोद में कचरे के ढेर के नीचे टंकी बनाकर विदेशी शराब का जत्था छुपाकर रखा गया था। पीसीबी ने सूचना के आधार पर छापेमारी कर टंकी से 1116 नग शराब तथा बीयर के टीन समेत 1.54 लाख का विदेशी शराब का जत्था बरामद किया गया है।

पीसीबी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गत रोज पीएसआई एमसी चौहाण स्टाफ के साथ पेट्रोलिंग में थे। इस दौरान सूचना मिली थी कि हेमंत उर्फ भीखो उर्फ मालीबो ने खटोदरा पुलिस की सीमा में खजोद गांव के समीप स्थित कचरे के प्लान्ट के पास टंकी बनाकर शराब का जत्था छुपाकर रखा है। इस सूचना के आधार पर पीसीबी ने छापेमारी कर कचरे के प्लान्ट के पास शशिभाई के झींगा तालाब से सटे ताड़ के पेड़ के समीप जमीन में मिट्टी और कचरा हटाने के बाद टंकी खोजी। 6 फुट गहरी और 12 फुट चौड़ी इस टंकी के अंदर अंग्रेजी शराब तथा बीयर के टीन समेत 1116 नग बोतल जिसकी कीमत 1,54,240 रुपए का सामान जब्त किया था। इस जगह पर अंग्रेजी शराब का जत्था छुपाककर रखनेवाले आरोपी हेमंत उर्फ भीखो उर्फ मालियो कांतिभाई पटेल निवा. नवा मोहल्ला भीमराड गाम, सूरत को वॉन्टेड घोषित किया गया है। इस केस की अधिक जांच खटोदरा पुलिस ने शुरू की है।