सूरत में अंतर-राष्ट्रीय ब्रांड केफे रिटाजा का वीआईपी रोड़ पर शुभारंभ


केफे रिटाजा, यूके का लोकप्रिय कॉफी हाऊस प्रतिष्ठान अब सूरत में भी शुरु हो रहा है। वैश्विक स्तर पर 30 से अधिक वर्षों से कार्यरत यह प्रतिष्ठान अब सूरत के वीआईपी रोड़ पर अवध अरिना में शुरु हुआ है।

रविवार को नवसारी के सांसद सी आर पाटिल ने केफे रिटाजा का उद्घाटन किया। इस अवसर पर सूरत महानगर पालिका में स्थायी समिति के अध्यक्ष अनिल गोपलानी, मजूरा विधानसभा क्षेत्र के विधायक हर्ष संघवी आदि अग्रणी महानुभाव उपस्थित रहे।

हेन्डक्राफ्टेड कॉफी के लिये दुनिया भर में मशहूर केफे रिटाजा में यूरोपीयन संस्कृति के व्यंजनों से प्रेरित होकर बेहतरीन डिश भी कॉफी के साथ परोसेगा। बता दें कि भारत में केफे रिटाजा वर्ल्ड आईकोनिक ब्रान्ड्स द्वारा प्रस्तुत किया गया है, जो इंडिया ग्रुप की एक फ्रेन्चाईजी है। इस ग्रुप के पास राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर की कई दिग्गज ब्रांड्स का पोर्टफोलियो है।

सूरत में केफे रिटाजा मनोज दसवानी, जितेन्द्र दसवानी और साक्षी दसवानी द्वारा शुरू किया गया है। केफे रिटाजा के संचालक ने मीडिया को बताया कि केफे रिटाजा ब्रांड की शुरुआत भारत में सूरत सेपहले मुंबई, हैदराबाद और पुणे में हो चुकी है। आने वाले दिनों में दिल्ली एनसीआर, कोलकाता, बैंग्लोर, चैन्नाई में भी इसके प्रतिष्ठान खुलेंगे। सूरत में वैसे भी लोग नई-नई चीजों को आजमाना पसंद करते हैं, इसलिये सूरत में केफे रिटाजा शुरु करके हम उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि सूरतीयों के लिये केफे रिटाजा में काफी पीना एक स्मरणीय अनुभव रहेगा।