सूरत : अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर अग्रवाल महिला शाखा द्वारा महिला सफाईकर्मियों का सम्मान


अग्रवाल विकास ट्रस्ट सृजित अग्रसेन महिला शाखा द्वारा विश्व महिला दिवस का आयोजन महाराजा अग्रसेन भवन के वृदावन हॉल में किया गया।
Photo/Loktej

पुलिस उपायुक्त विधि चौधरी एवं डॉ. मनिषा गुप्ता रहीं उपस्थित

सूरत। अग्रवाल विकास ट्रस्ट सृजित अग्रवाल महिला शाखा द्वारा विश्व महिला दिवस का आयोजन शुक्रवार 8 मार्च 2019 को अपरान्ह 2 बजे से सिटी लाईट स्थित महाराजा अग्रसेन भवन के वृदावन हॉल में किया गया। महिला शाखा की अध्यक्षा रेनू गुप्ता ने बताया कि सूरत शहर को स्वच्छ रखने वाली महानगरपालिका की महिला सफाई कर्मियों के साथ विश्व महिला दिवस मनाया गया। इस अवसर पर पुलिस उपायुक्त विविध चौधरी एवं डॉ, मनीषा गुप्ता बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित रहीं।

Photo/Loktej

पुलिस उपायुक्त ने कहा कि सभी के सहयोग से देश का चहुमुंखी विकास संभव है। रामायण काल में समुद्र पार करने के लिए बनाये जा रहे पुल में जहां राम सेना जुी हुई, वहीं एक गिलहरी भी थोड़ा-थोड़ा मिट्टी डाल रहा था। यानी पुल निर्माण में गिलहरी के सहयोग का भाव सराहनीय रहा। इसी तरह सभी के प्रयास एवं सहयोग से ही समाज, शहर व राष्ट्र का सर्वांगीण विकास संभव हो सकेगा।

डॉ. मनीषा गुप्ता ने शहर को स्वच्छ व सुन्दर रखने वाली बहनों को स्वस्थ रहने की टिप्स दी।

मीडिया प्रभारी सुनिता जालान ने बताया कि इस दरम्यान महिला कर्मचारियों ने गेम्स, हाउजी, डांस सहित कई खेल खेलीं। साथ ही शाखा की ओर से सभी बहनों को ढेर सारे गिफ्ट भी दिये गये।

इस अवसर पर शाखा की सचिव सु्निता कानोडिया, नेहा अग्रवाल, ज्योत्सना अग्रवाल, अर्जुनजी, सुधाजी, सुषमाजी, मधु अग्रवाल सहित शाखा की तमाम बहनें उपस्थित रहीं।