पुत्र ने पिता को मार उनके गुम होने की लिखवाई फरियाद, जानें क्या हुआ आगे


सूरत में, पिता-पुत्र के संबंध पर कलंक लगाता मामला सामने आया है, जहाँ सगे बेटे ने अपने पिता की हत्या करके पिता की लाश को ठिकाने लगा दिया और फिर अपने पिता की चिंता का ढोंग करते हुए पुलिस थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज की। पूरी घटना में पुलिस ने मामले की जाँच की तो पता चला कि पुत्र ने ही पिता की हत्या की है‌ जिसके बाद पुत्र को गिरफ्तार कर लिया।

एक रिपोर्ट के अनुसार, सूरत के पांडेसरा पुलिस की पुस्तक में 70 वर्षीय प्रहलाद पटेल की गुमशुदा होने की शिकायत दर्ज की गई थी। यह शिकायत प्रहलाद पटेल के बेटे ने की थी। जब पुलिस प्रहलाद पटेल की जांच कर रही थी, तो पुलिस को प्रहलाद पटेल के बेटे पर शक हुआ। जिसके कारण पुलिस ने प्रहलाद पटेल के बेटे की जांच करनी शुरु की, जिसमें पुत्र ने कबूल किया की अपने कारखाने में उसने अपने पिता की हत्या कर दी। जिसके बाद आरोपि को साथ लेकर सूरत क्राइम ब्रांच की टीम आरोपी द्वारा दिखाए गए स्थान पर पहुंची और प्रहलाद पटेल के शव को कारखाने से कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले गई। पुलिस ने हत्यारे पुत्र को गिरफ्तार किया। सूत्रों  से यह भी खबरें हैं कि जब बेटे ने अपने पिता की हत्या करी थी, तो दो अन्य लोग भी फैक्ट्री में मौजूद थे। अगले कुछ दिनों में पुलिस आरोपी से पूछताछ करेगी और यह जानने की कोशिश करेगी कि आरोपी ने उसके पिता की हत्या क्यों की।

पूरे मामले में, पुलिस ने कहा कि मृतक के बेटे ने पांडेसरा पुलिस स्टेशन से लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी। बाद में, क्राइम ब्रांच और पांडेसरा पुलिस ने हादसे के मामले में एक जांच की, जिसके दौरान आरोपी ने कबूल किया था और जिसकी वजह से मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में शव मिला था।