सूरत : कांग्रेस की महिला पार्षद का पुत्र सहित दो रिश्वत लेते गिरफ्तार


कांग्रेस की महिला पार्षद का पुत्र सहित 2 को एसीबी ने रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार किया है।

अवैध निर्माण के लिए 15000 की मांगी थी घूस

सूरत। भाजपा पार्षदों के रिश्वत लेते गिरफ्तार होने की घटनाएं प्रकाश में आती रही हैं, लेकिन अब कांग्रेस की महिला पार्षद के पुत्र सहित 2 को एसीबी ने रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरोप है कि वोर्ड नं. 18 आंजणा-खटोदरा से कांग्रेस की महिला पार्षद लीलाबेन भाईदास सोनवणे का पुत्र कृणाल अपने क्षेत्र में अवैध निर्माण करनेवाले को डिमोलिशन की धमकी देकर रुपये वसूलता था। रिहायशी सोसायटी में तीसरी मंजिल का अवैध निर्माण नहीं तोडऩा पड़े इस लिए 15000 रुपये की रिश्वत मकान मालिक से कृणाल ने मांगी थी। अगर रिश्वत की रकम नहीं दी तो कोर्पोरेटर मां का डर दिखाकर मकान का डिमोलिशन करने की धमकी दी थी।

इस संदर्भ में शिकायत होने पर बुधवार को एसीबी ने उधना रोड नं. 3 धरती नमकीन के पास खाड़ी किनारे रिद्धि सिद्धि एपार्टमेन्ट में कोर्पोरेटर लीलाबेन सोनवणे की ऑफिस में छापा मारा था। इस रेईड में एसीबी ने कृणाल भाईदास सोनवणे (महिला कोर्पोरेटर का पुत्र), भटु आधार पाटील (कृणाल का मित्र और बिचौलिया) निवासी कर्मयोगी सोसायटी पांडेसरा एवं कानून के शिकंजे में आया नाबालिग किशोर (कृणाल की ऑफिस में काम करनेवाला लड़का) को गिरफ्तार किया। आरोपी कृणाल ने रिश्वत की रकम 15000 रुपये अपनी ऑफिस में भटु को देने को कहा था। जबकि भटु ने रिश्वत की राशि नाबालिग ऑफिस बोय को देने को कहा था। एसीबी ने कृणाल और भटु को गिरफ्तार कर नाबालिग को जुवेनाईल होम में रवाना किया। पालिका की वर्तमान टीम में भाजपा की मीना राठोड, नैन्सी सुमरा और कांती भंडेरी एसीबी में गिरफ्तार आ चुके हैं। बुधवार को कांग्रेसी पार्षद लीलाबेन का पुत्र गिरफ्तार हुआ।