भाजपा की जीत के जश्न में अठवा गेट के एयरप्लेन सर्कल पर मोदी की 30 फीट का कटआउट लगाया


(Photo Credit : youtube.com)

कल, लोकसभा चुनाव के परिणामों की घोषणा की गई और लोगों ने फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश की कमान सौंप दी। गुजरात में कांग्रेस के दावे झूठे साबित हुए और भाजपा ने गुजरात में 26 से 26 सीटों पर फतेह हांसिल की, विपक्षी नेता अपने स्वयं के निर्वाचन क्षेत्र को नहीं संभाल सके। सूरत में भाजपा के उम्मीदवार दर्शना जरदोशी को भारी बढ़त से जीत प्राप्त हुई।

सूरत लोकसभा क्षेत्र में 10 लाख लोगों ने मतदान किया। जिसमें से दर्शना जरदोश को 7,94,133 वोट मिले हैं, और उनके खिलाफ खड़े कांग्रेस उम्मीदवार अशोक तिवारी को 2,46,978 वोट मिले। जिससे 5,47,155 की बढ़त के साथ दर्शना जरदोशी को शानदार जीत मिली।

शानगार बढ़त से विजय के कारण, शहर में दर्शना जरदोश की विजय यात्रा निकाली गई। बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता और दर्शना के समर्थक इसमें शामिल हुए। बाद में, भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा सूरत के अठवा इलाके में देर रात हवाई जहाज सर्कल पर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की 30 फीट ऊंची प्रतिमा लगाई गई। यह प्रतिमा लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बन गई। सड़क से गुजरने वाले लोग इस प्रतिमा के साथ एक सेल्फी लेते भी देखे गए। भाजपा की बहुमत से जीत के कारण, राज्य में विभिन्न स्थानों पर भाजपा की जीत अलग-अलग तरीकों से मनाई जा रही है। राजकोट में, पेट्रोल पंप के मालिक ने रिक्शा चालकों को रात 8 से 11 बजे तक फ्री में गैस प्रदान करके जीत का जश्न मनाया, कुछ लोगों ने मुफ्त में चाय और खामण खिलाकर जीत का जश्न मनाया।