प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी ने इस बार ईंट का जवाब पत्थर से दिया : विजय रुपाणी


अटल बिहारी बाजपाई रेलवे ओवर ब्रिज का मुख्यमंत्री विजयभाई रुपाणी के हाथों अनावरण किया गया।
Photo/Loktej

मुख्यमंत्री के हाथों सूरत में 548 करोड़ के विभिन्न प्रकल्पों का लोकार्पण-भूमिपुजन 

पालिका कर्मचारियों ने सीआरपीएफ वेल्फर के लिए 21 लाख का चेक मुख्यमंत्री को दिया

सूरत। महानगरपालिका द्वारा अमरोली – मोटावराछा को जोडऩे वाले अटल बिहारी बाजपाई रेलवे ओवर ब्रिज का लोकार्पण सहित शहर के विभिन्न जोन के 548.63 करोड़ के नवनिर्मित तथा निर्मित होनेवाले प्रकल्पों की तख्तियों का मुख्यमंत्री विजयभाई रुपाणी के हाथों अनावरण किया गया।

अमरोली मानसरोवर जंक्शन के पास पालिका द्वारा आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री विजयभाई रुपाणी ने कहा कि 1995 के पहले सूरत में मात्र 13 ब्रिज थे। 1995 के बाद शहर में 100 ब्रिजों में वृध्दि हुई है और 10 ब्रिजों के काम मंजुर हुए है। सूरत शहर की जीवनधारा समान तापी नदी के शुध्किरण के लिए 971 करोड़ की सहायता मंजुर हुयी है। पालिका शहरवासियों के प्राथमिक सुविधा देने में अग्रसर है।

सूरत महानगरपालिका के कर्मचारियों ने सीआरपीएफ वाईव्स वेलफेर एसोसिएशन के लिए 21 लाख का चेक महापौर जगदीश पटेल सहित सभी पदाधिकारी एवं पालिका आयुक्त एम. थेन्नारासेन सहित सभी अधिकरियों की उपस्थिति में दिया गया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री विजयभाई रुपाणी ने कहा कि पिछले दो दिनों से देश में खुशी के समाचार मिल रहे है। पाकिस्तान शुक्रवार को पायलॉट अभिनंदन को छोडऩे की घोषणा कर चुका है। इससे पहले भी पडोसी देश ने कई बार हमले किए मगर उन्हें सही तरीके से जवाब नहीं दिया गया था। लेकिन इस बार देश के प्रधानमंत्री ने  ईंट का जबाव पत्थर से देना शुरू किया। पुलवामा में 40 जवान शहीद हुए उसके सामने 350 आतंकवादियों का सफाया हुआ। पालिका कर्मचारियों ने 21 लाख रुपये शहीदों के लिए अर्पण किए उसके लिए मै उनको अभिनंदन व्यक्त करता हूं।