सूरत एयरपोर्ट के अच्छे दिन : 30 November से वाराणसी, जैसलमेर, उदयपुर और गोवा के लिये फ्लाइट


(लोकतेज फोटो)
जल्द ही इंटरनेशनल कनेक्टीविटी भी मिलेगी, जम्मू और कोलकाता की नयी फ्लाईट भी शुरू होगी: सासंद सी.आर. पाटील
सूरत। 30 नवंबर २०१८ से स्पाईस जेट एयरलाईन्स द्वारा चार नयी फ्लाईट शुरू करने का निर्णय लिया गया है। अगस्त में इन्डिगो ने एक साथ पांच नयी फ्लाईट शुरू करने के बाद अब स्पाईस जेट सूरत से गोवा, उदयपुर, वाराणसी और जेसलमेर की नयी फ्लाईट शुरू करेगी।
इस घोषणा के साथ सूरत एयरपोर्ट पर प्रतिदिन फ्लाईट की संख्या बढक़र 30 पर पहुंच जायेगी है। इसके अलावा गोवा की फ्लईट का समय सुबह का होने से गोवा जाने वाले पैसेन्जरों को अधिक लाभ होगा। सूरत से देश के 11 शहरों को जोडऩेवाली विमानी सेवा चल रही हैं।  इसके उपरांत 30 नवंबर से जैसलमेर उदयपुर और वाराणसी की कनेक्टीविटी मिलने से सूरत देश के छोटे बड़े 15 शहरों से विमानी मार्ग जुड़ जायेगा।
सूरत को लिमिटेड इन्टरनेशनल एयरपोर्ट और 24 बाय 7 की मान्यता मिलने पर संभवत: 28 अक्टूबर से सूरत को शारजहा और बैंकॉक से जोडऩेवाली इंटरनेशनल फ्लाईट मिलने की संभावना प्रबल बनी है।
सांसद सी.आर.पाटील ने कहा की राजस्थान और उत्तरप्रदेश के साथ कनेक्टीविटी से टुरीजम के नये द्वारा खुलने के साथ शहर में बसे लोगों को भी लाभ मिलेगा। सांसद ने कहा कि एयर एशिया द्वारा सूरत से कोलकोता, कोलकोता से वाया दिल्ही होकर जम्मू कनेक्ट फ्लाईट शुरू करने का भी आयोजन चल रहा है।