हार्दिक के स्वागत के लिए 48 घंटे का मेगा प्लान


सूरत। 15 जुलाई को सुबह 11.00 हार्दिक के जेल से रिहा होने की संभावना है। हार्दिक की रिहाई को लेकर पाटीदारों द्वारा तैयारियां शुरु कर दी गयी है। हार्दिक की रिहाई से पाटीदार काफी उत्साहित दिखाई दे रहे हैं। हार्दिक के स्वागत के लिए सौराष्ट्र, उत्तर गुजरात, मध्य गुजरात और अनेक स्थानों से हजारों गाडिय़ों में भरकर पाटीदार सूरत आएंगे। रोड शो के साथ हार्दिक भव्य स्वागत किया जाएगा।
पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति द्वारा शहर में जगह-जगह हार्दिक पटेल का स्वागत किया जाएगा। 15 जुलाई को सुबह 11.00 बजे से शाम 7.00 बजे तक सूरत में हार्दिक का भव्य स्वागत और रोड शो होगा। इसके बाद हार्दिक अहमदाबाद की ओर रवाना हो जाएंगे। रास्ते में जगह-जगह उनका स्वागत होगा। अहमदाबाद से हार्दिक पटेल अपने घर जाएंगे। उनके साथ रहने वाले पास कार्यकर्ता बोटाद जिला और सणंगपुर की ओर रवाना होंगे। वहां रात में ठहरने और खाने-पीने की पूरी व्यवस्था की गयी है। 16 जुलाई को सुबह 11.00 बजे हार्दिक पटेल सणंगपुर के लिए रवाना होंगे। दोपहर 1.00 बजे हनुमानजी का दर्शन कर खोडल धाम-कागवड की ओर रवाना होंगे। शाम 4.30 बजे कागवड पहुंचेंगे। मां का दर्शन करने के बाद सौराष्ट्र के पास कन्वीनरों के साथ बातचीत करेंगे। इसके बाद उमिया धाम सिकदर की ओर रवाना होंगे। शाम 6.15 बजे माताजी का दर्शन करेंगे। सभी रूटों का हार्दिक का भव्य स्वागत किया जाएगा। सिकदर में दर्शन करने के बाद 6.45 बजे भायावदर गांव में हार्दिक पटेल का स्वागत किया जाएगा। इसके बाद हार्दिक पटेल राजकोट की ओर रवाना होंगे और रात 10.00 बजे मोरबी पहुंचेंगे। मोरबी में विशाल बाइक रैली निकाली जाएगी।
हार्दिक पटेल के भव्य स्वागत के बारे में जानकारी देते हुए पास के गुजरात संगठन मंत्री दिलीप साबवा और सौराष्ट्र के पास प्रवक्ता ब्रिजेश पटेल ने कहा कि हार्दिक पटेल के स्वागत में आने वाले पाटीदार अपनी गाड़ी दुरूस्त रखें और साथ में एक जोड़ी कपड़ा और जरूरी सामान लेकर आएं। दूसरी सूचना यह दी गयी है कि गाड़ी चलाते समय सभी यातायात के नियमों का कड़ाई से पालन करें।
सौराष्ट्र के पास कन्वीनर ललित वसोया ने हार्दिक पटेल के कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि 16 जुलाई शनिवार को हार्दिक का विविध रास्तों में भव्य स्वागत किया जाएगा। पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति द्वारा हार्दिक पटेल के स्वागत के लिए पूरे गुजरात में मेगा प्लान बनाया गया है।