हार्दिक के स्वागत के लिए ‘गब्बर इस बैक’ के पोस्टर लगे


सूरत। हार्दिक पटेल की 15 जुलाई को जेल से रिहा होने की उम्मीद है। हार्दिक के स्वागत के लिए पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति द्वारा जोरदार तैयारियां की जा रही है। सूरत सूरत। पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल के धमाकेदार स्वागत के लिए पाटीदारों ने सूरत में तैयारियां शुरू कर दी है. सूरत में जगह-जगह हार्दिक के स्वागत में पोस्टर और बैनर लगाए गए हैं, जिन पर उनकी तस्वीर के साथ लिखा है- गब्बर इज बैक। पोस्टर में सरदार पटेल और शिवाजी महाराज की फोटो भी है। ऊपर जय सरदार, जय पाटीदार, जय शिवाजी लिखा गया है। पोस्टर के नीचे प्रकाशक के तौर पर पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति लिखा गया है। पोस्टर के दोनों ओर पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति और नवनिर्माण सेना का लोगो लगाया गया है। पोस्टर में धार्मिक मालविया सहित पाटीदार नेताओं की फोटो भी है।
रोड शो का आयोजन
हार्दिक के जेल से बाहर आते ही खुली जीप में मेगा रोड शो की तैयारी चल रही है। पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति द्वारा रूट भी तय कर लिया गया है। जेल से रिहा होने के बाद हार्दिक पटेल लाजपोर से कामरेज तक रोड शो करेंगे।
15 को होगी रिहाई
हार्दिक फिलहाल सूरत की लाजपोर जेल में बंद हैं। कानूनी प्रक्रिया पूरी होने के बाद हार्दिक 15 जुलाई को सुबह 11 बजे जेल से बाहर आएंगे। लाजपोर जेल के बाहर पाटीदार समाज के लोग भारी संख्या में उपस्थित रहेंगे।
जनसभा को संबोध‍ित करेंगे हार्दिक
पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति के प्रवक्ता वरुण पटेल का कहना है कि जेल से बाहर आने के बाद हार्दिक कामरेज इलाके में एक बड़ी जनसभा को संबोधित करेेंगे। सभा में दो लाख लोगों के उपस्थित होने का अनुमान लगाया जा रहा है।

कुलदेवी के दर्शन के लिए भी जाएंगे हार्दिक
पटेल के मुताबिक, 1000 से ज्यादा पाटीदार हार्दिक के साथ उसकी कुलदेवी कागवड़ या खोडलधाम के दर्शन के लिए जाएंगे। कोर्ट के आदेश के मुताबिक, हार्दिक को 17 जुलाई को गुजरात छोड़ देना है।