वडोदरा : जादू के शो में फायरिंग, एक घायल, चार गिरफ्तार


वडोदरा। जिले के डभोई नगर, रंग उपवन में जादू का शो चल रहा है। मंगलवार की रात शो के दौरान टिकट चेकर और स्थानीय लोगों के बीच झगड़ा होने के बाद करन जादूगर ने हवा में चार राउंड फायरिंग कर भीड़ को हटाने का प्रयास किया। जानकारी के अनुसार जादूगर करन और उसके आदमियों ने दो लोगों पर हाकी और सरिया से हमला करके घायल भी कर दिया है। जिसमें एक व्यक्ति की हालत गंभीर बतायी जाती है। फायरिंग के बाद अंदर शो देखने आने वालों में भगदड़ मच गयी।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जादू का शो देखने गए डभोई के एक व्यक्ति और जादूगर के आदमियों के बीच झगड़ा होने लगा। झगड़े के उग्र रूप धारण करने पर जादूगर करन और उसके आदमियों ने हंगामा शुरु कर दिया। डभोई पुलिस ने जादूगर करण सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

जमीन के मुद्दे पर टिकट चेकर और स्थानीय के बीच बवाल हुआ

डभोई के रंग उपवन मैदान में हिम्मतनगर के करण जादूगर का शो चल रहा है। डभोई के पटेल वाडी में रहने वाले दिनेशभाई गोपालदास श्यामनाणी और उनके मामा दिलीपभाई रूपचंद भोजवानी जादू का शो देखने आए थे। शो के टिकट विण्डो पर डभोई के निवासी बिपिन शाह बैठे थे। शो देखने गए मामा-भांजे के पास टिकट नहीं न होने पर काउंटर पर बैठे बिपिन शो ने दोनों को गेट पर रोक लिया। कहा जा रहा है कि टिकट तो मात्र बहाना है, दिनेश श्यामनाणी और बिपिन शाह के बीच दुकान और जमीन को लेकर पिछले 20 साल से झगड़ा चल रहा है। दिनेश श्यामनाणी बिपिन को टिकट विण्डो पर बैठा देखकर गुस्से से लाल हो गया और बिना टिकट ही अंदर जाने की कोशिश करने लगा। झगड़ा होने के बाद बिपिन ने हाकी से मारकर दिनेश को घायल कर दिया।

करण जादूगर ने फायरिंग की

झगड़े के दौरान करन जादूगर के आदमी अमृत ने लोहे की सरिया से दिनेश के सिर में जोर से मार दिया। मामला शांत न होने पर करन जादूगर ने तुरंत रिवोल्वर निकालकर हवा में तीन राउंड फायरिंग कर दी। फायरिंग की आवाज सुनते ही टेंट के अंदर शो देखने गए लोगों में भगदड़ मच गयी। करन ने एक फायरिंग दिनेश पर किया जबकि दिनेश बाल-बाल बच गया। घटना की जानकारी मिलते ही डभोई पुलिस स्थल पर पहुंच गयी। पुलिस शिकायत दर्ज कर करन जादूगर सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है।