रादडिय़ा केबाद पास कन्वीनरों ने हार्दिक से की मंत्रणा


सूरत। पोरबंदर के सांसद वि_ïल रादडिया के बाद पास के कन्वीनर आज बुधवार को लाजपोर जेल मेंं हार्दिक से मुलाकात कर आंदोलन पर चर्चा की। सौराष्टï्र और दक्षिण गुजरात के 10 कन्वीनर लाजपोर जेल मेंं हार्दिक से मुलाकात करने गए। कहा जा रहा है कि हार्दिक से चर्चा के बाद आंदोलन की रूपरेखा तय की जाएगी।
समाधान पर पड़ सकता है असर
जेल में बंद पाटीदारों को रिहा कराने की मुहिम तेजी से चल रही है। बुधवार को गुजरात केपाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति के 10 कन्वीनर हार्दिक पटेल से मुलाकात करने लाजपोर जेल पहुंच गए। जानकारों के अनुसार हार्दिक के साथ समाधान के मुद्दोंं पर विस्तृत चर्चा की गयी। इस मुलाकात से सरकार के साथ समाधान की प्रक्रिया पर असर पडऩे की संभावना है।
सौराष्टï्र-दक्षिण गुजरात के कन्वीनर शामिल रहे
लाजपोर जेल में हार्दिक से मुलाकात करने वालों मेंं सूरत के पास कन्वीनर धार्मिक मालविया, सौराष्टï्र के ललित वसोया, प्रवक्ता मनोज पनारा तथा बोटाद के दिलीप साबवा सहित 10 कन्वीनर शामिल रहे। अतुल पटेल ने बताया कि अहमदाबाद और उत्तर गुजरात के पास कन्वीनर मुलाकात में शामिल नहीं हुए।
मंगलवार को भी पास कन्वीनर हार्दिक से मिले थे
कुछ दिन पहले पोरबंदर के सांसद लाजपोर जेल में हार्दिक के साथ मिलकर समाधान पर चर्चा की थी। मंगलवार को देर शाम पाटीदार अग्रणी एम कांतिलालवाला, मुकेश पटेल और संजय मोवलिया ने हार्दिक से जेल मेंं मुलाकात की थी। हार्दिक पटेल और समाज के अग्रणियों के बीच समाधान पर चर्चा हुई थी। मंगलवार को धार्मिक मालविया सहित पास कन्वीनरों को पुलिस ने हार्दिक से नहीं मिलने दिया था।