पारूल युनिवर्सिटी दुष्कर्म मामला : मोडल एशरा ने भी जयेश पर लगाया आरोप


वडोदरा। पारूल युनिवर्सिटी के संचालक डॉ. जयेश पटेल के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज होने के बाद उनके कई कारनामे सामने आने लगे हैं। मोडल एशरा ने जयेश पटेल पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब मैं वहां पढती थी तब जयेश पटेल ने मुझसे भी सेक्स की मांग की थी। जयेश पटेल से परेशान होकर मैंने पढ़ाई ही छोड़ दी थी। मेरी नजर के सामने जयेश पटेल अनेक छात्राओं की जिंदगी बिगाड़ी है। मोडल एशरा ने कहा कि मैं जयेश पटेल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराउंगी। एक बार जयेश पटेल एशरा को अहमदाबाद की एक क्लब में लेकर गए थे। क्लब में एशरा के सामने ही जयेश पटेल ने सारे कपड़े उतार दिए थे। एशरा के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश करते हुए उसे कालेज से निकालने की धमकी दी थी। एशरा ने कहा कि जयेश पटेल की हरकत को दूर से देख रहे एक वेटर ने तुरंत पुलिस को बुलाया था। जयेश पटेल गिड़गिड़ाते हुए पूरे मामले को शांत किए थे।

नवरात्रि में सेक्रेटरी ने करायी थी मुलाकात
मोडेल एशरा संखेडा तहसील के कावीठा की मूल निवासी हैं। वर्ष 2004 में एशरा ने पारूल युनिवर्सिटी में फिजियोथेरापी में एडमिशन लिया था। एशरा ने कहा कि सहेलियों ने मुझसे जयेश पटेल से दूर रहने की सलाह पहले ही दी थी। नवरात्रि में मैं गरबा खेल रही थी तभी जयेश पटेल की सेक्रेटरी ने मेरी मुलाकात जयेश पटेल से करायी थी। गरबा में देर होने के बाद जयेश पटेल ने कार से घर छोडऩे के लिए कहा लेकिन मैंने इंकार कर दिया था। जयेश पटेल मेरी कार कर पीछा करके मेरा घर देख लिया था।

जयेश पटेल ने अपने लड़के साथ शादी का आफर दिया था
एशरा ने कहा कि जयेश पटेल घर देखने के बाद रोजाना मेरे घर आने लगे थे। घर पर 2-3 घंटे बैठे रहते थे। जयेश पटेल धीरे-धीरे मेरे परिवार के नजदीक आने की कोशिश करने लगे। एशरा ने कहा कि जयेश पटेल ने अपने पुत्र के साथ मेरी शादी का आफर दिया था। जयेश का पुत्र मेरे परिवार से परिचित था। वह परिवारवालों को अच्छा लग रहा था। परंतु मैं जयेश पटेल का इरादा अच्छी तरह से जान गयी थी। इसलिए दूर रहने का प्रयास करती थी। ऐसा करते हुए 6 महीने बीत गए।

जयेश पटेल एशरा को अहमदाबाद की क्लब में ले गया था
एशरा ने बताया कि एक दिन कालेज के एक फंक्शन में छात्र-छात्राओं को अहमदाबाद ले जाया गया था। जयेश पटेल मुझे अपनी कार में लेकर गया था। मैं बहुत घबरा गयी थी। रात में छात्राओं के सोने की व्यवस्था एक निजी क्लब में की गयी थी। जयेश पटेल मुझे क्लब में ले गया वहां कालेज की एक भी छात्रा नहीं थी। मैंने पूछा बाकी छात्राएं कहां हैं? जयेश पटेल ने कहा थोड़ी देर में सब आ जाएंगी।

जयेश पटेल ने जबरदस्ती की थी
एशरा ने कहा कि जयेश पटेल ने मुझे कमरे में जाने के लिए कहा। मैंने तुरंत इंकार कर दिया था। जयेश पटेल ने कहा बाहर खड़ा होने पर खराब लगेगा। जयेश पटेल अंदर जाकर वेड पर लेट गया और मेरा बाल पकड़कर खींच लिया। मेरे विरोध करने पर जयेश पटेल ने कालेज से निकालने की धमकी दी थी। जयेश पटेल ने कहा कि मेरा कहना ना मानने पर जबरदस्ती करनी पडेगी। मैं रोने लगी थी। तभी क्लब का वेटर वहां आया और कुछ गड़बड़ लगने पर उसने तुरंत पुलिस को बुला लिया। पुलिस के आते ही जयेश पटेल पुलिस वालों का पांव पकड़कर गिड़गिड़ाने लगा था।

एशरा ने जयेश पटेल को मारा था थप्पड़
एशरा ने कहा कि एक बार कालेज को छात्र-छात्राओं को शिरडी दर्शन के लिए ले जाया गया था। जयेश पटेल ने मुझे अपनी कार में बिठाया था। हम जब सापूतारा रोड पर पहुंचे तभी जयेश पटेल जबरदस्ती करने लगा। मैंने मना किया। लेकिन जयेश पटेल नहीं माना और मैंने जोर से एक थप्पड़ दे दिया। उस समय उनका ड्राइवर अशोक भी था। जयेश पटेल ने मुझे वहीं कार से नीचे उतार दिया था। मैं बड़ी मुश्किल से घर वापस आयी थी।

एशरा ने आत्महत्या का निर्णय लिया था
एशरा ने कहा कि जयेश पटेल मुझे अपनी केबिन में बिठाए रहता था। पढऩे नहीं देता था। कालेज के छात्र-छात्राएं मुझसे बातें नहीं करते थे। इससे परेशान होकर मैंने आत्महत्या करने का निर्णय लिया था। परंतु माता-पिता का विचार आते ही मैंने इस विचार को छोड़ दिया।

एशरा ने पढ़ाई छोड़ दी थी
एशरा ने कहा कि जब मैं पढ़ती थी तब मेरा नाम नीपा भगत था। जयेश पटेल की हरकतों से परेशान होकर मैंने पढाई बीच में ही छोड़ दी। मैंने मेरा नाम भी बदल लिया और मुंबई आकर मोडलिंग करने लगी। एशरा ने कहा कि मैं पिछले 8 साल से मुंबई में माडलिंग कर रही हूं। अब मुझमें हिम्मत आ गयी है मैं जयेश पटेल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराउंगी। मेरा कैरियर बिगाडऩे वाले जयेश पटेल को सजा जरूर दिलाउंगी। मेरी आंखों के सामने ही जयेश पटेल ने अनेक लड़कियों की जिंदगी बिगाड़ी है।