‘हर्बालाइफ न्यूट्रिशन इंडिया’ का चेहरा बनीं मनिका बत्रा


(Photo: IANS)

नई दिल्ली। ‘हर्बालाइफ न्यूट्रिशन इंडिया’ ने गुरुवार को गोल्डकोस्ट राष्ट्रमंडल खेलों की स्वर्ण पदक विजेता भारतीय महिला टेबस टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा के साथ करार की घोषणा की।

इस करार के तहत अब मनिका इस कंपनी का नया चेहरा बन गई हैं। इस कंपनी के साथ करार करने वाले अन्य खिलाड़ियों में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली, दिग्गज मुक्केबाज मैरी कॉम और अनुभवी बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल का नाम भी शामिल हैं।

‘हर्बालाइफ न्यूट्रिशन इंडिया’ के साथ हुए इस करार के तहत मनिका स्वस्थ सक्रिय जीवनशैली के प्रति लोगों में जागरुकता फैलाने में मदद करेंगी।

इस अवसर पर ‘हर्बालाइफ न्यूट्रिशन इंडिया’ के उपाध्यक्ष और कंट्री हेड अजय खन्ना ने कहा, “हम मनिका को अपने प्रायोजित एथलीट के रूप में पाकर खुश हैं और उनकी अविश्वसनीय यात्रा का हिस्सा बनने से प्रसन्न हैं। हमारे ब्रांड के आचार और मूल्यों और मनिका के बीच बहुत समानता है। उन्होंने देश के लिए पुरस्कार जीते हैं और देश के उत्साहित युवा खिलाड़ियों के लिए प्रेरणा का स्रोत हैं।”

इस करार पर मनिका ने कहा, “मैंने हमेशा यह माना है कि स्वस्थ रहने की शुरूआत अच्छा खाना, समर्पण और अपने बारे में आत्मविश्वास रखने के साथ होती है और हर्बालाइफ न्यूट्रिशन ने अपने शक्तिशाली संदेश ‘विश्व को और स्वस्थ्य व शक्तिशाली बनाने’ के लिए ‘स्वस्थ सक्रिय जीवनशैली’ के साथ लोगों को स्वस्थ जीवन जीने के लिए हमेशा प्रोत्साहित किया है। हर्बालाइफ परिवार का हिस्सा बनना एक गौरव के समान है। इस साझेदारी के माध्यम से मैं स्वस्थ जीवन को अपनाने के बारे में जागरूकता फैलाने की आशा करती हूं।”

-आईएएनएस