#DCvsKKR : ऋषभ पंत में किसी भी क्रम में बल्लेबाजी करने की क्षमता : क्रिस मॉरिस


(PC : Twitter/@RishabPant777)

नई दिल्ली (ईएमएस)। भारतीय युवा विकेटकीपर और बल्लेबाज ऋषभ पंत के शानदार फार्म और खेल को लेकर दक्षिण अफ्रीका के ऑलराउंडर क्रिस मौरिस ने तारीफों के पुल बांधे और कहा कि वह किसी भी क्रम पर खेलने के लिए सक्षम हैं।

आईपीएल के 12वें सत्र के लिए दिल्ली कैपिटल्स टीम के सदस्य मौरिस ने यहां फिरोजशाह कोटला मैदान पर कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पूर्व संवाददाताओं से बातचीत में अपनी टीम के तीसरे मैच में खेलने की उम्मीद जताई। यह पूछे जाने पर कि उनके शामिल होने से क्या बल्लेबाजी क्रम में पंत के क्रम पर कोई असर पड़ेगा? मौरिस ने कहा, ऋषभ उसी तरह खेलेंगे चाहे उनका बल्लेबाजी क्रम कोई भी हो। आक्रामक खेलना उनका स्वाभाविक खेल है और जिस पोजीशन में वह खेलते हैं उसका टी-20 में कोई मायने नहीं है क्योंकि उनके अंदर किसी भी बल्लेबाजी क्रम में खेलने की क्षमता है। मेरी भूमिका जोरदार शॉट खेलने वाले और डैथ ओवर में रन स्कोर करने की रहेगी।

दिल्ली टीम ने 2019 की नीलामी से पहले मौरिस को रिटेन किया था। डैथ ओवरों में अपनी सटीक यार्कर के लिए मशहूर मौरिस ने अब तक आईपीएल में 52 मैचों में 56 विकेट लिये हैं। 31 वर्षीय मौरिस ने आगे कहा, ‘मैं एक आलराउंडर के रूप में अपना योगदान देने के लिए तैयार हूं। मेरे लिए डैथ ओवरों में गेंदबाजी करना महत्वपूर्ण रहेगा। मैं सटीक यॉर्कर से बल्लेबाजों को काबू रखना चाहूंगा।