विश्व कप में खेल रहे अफगानिस्तानी खिलाड़ियों ने एक रेस्टोरेंट में बवाल किया


(Photo Credit : thegim.com)

यह विश्व कप अपने रिकॉर्ड के कारण नहीं, लेकिन अपने विवादों के कारण यादगार प्रतीत होता है। तीन दिन पहले, भारत के सामने खेले पाकिस्तानी खिलाड़ियों के खिलाफ मैच से पहले हुक्का पार्टी का वीडियो देर रात वायरल हुआ था, जिसको देख पाकिस्तानी प्रशंसक बहुत नाराज हुए थे। अब अफगान क्रिकेटर्स रेस्तरां में बवाल के कारण चर्चा में आ गए हैं।

एक रिपोर्ट के अनुसार, मंगलवार को ऐमीरेट्स ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर मेज़बान टीम इंग्लैंड के खिलाफ मैच से एक रात पहले, अफगानिस्तान के खिलाड़ी मेनचेस्टर के एक रेस्तरां में विवाद में शामिल हो गए। रिपोर्ट के अनुसार, अफगानिस्तान की टीम के खिलाड़ियों के वीडियो बनाने को लेकर एक व्यक्ति के साथ कुछ विवाद हुआ था। जिसके बाद वहां पुलिस बुलानी पड़ी। पुलिस ने कहा कि रात 11.15 बजे घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। मामले में कोई घायल नहीं हुआ है और किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। पूछताछ चल रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, सोमवार 17 जून, 2019 को सुबह 11.15 बजे, मेनचेस्टर के लिवरपूल रोड पर एक परिसर में तोड़फोड़ की सूचना मिली। सूचना मिलते ही अधिकारी घटना स्थल पर पहुंच गए। लेकिन इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है और न ही किसी को गिरफ्तार किया गया है।

बता दें कि इस विश्व कप में खेलने वाला अफगानिस्तान एकमात्र एसोसिएटेड देश है। हालांकि, अफगानिस्तान का प्रदर्शन अब तक कुछ खास नहीं रहा है। मंगलवार को उसे इंग्लैंड में 150 रनों से हार का सामना करना पड़ा था।