वानखेड़े में शनीवार को आतंकी हमले की अफवा पर क्या बोली पुलिस


(Photo Credit : timesnownews.com)

मुंबई पुलिस ने स्पष्ट किया है कि वानखेड़े स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग 2019 के मैच के लिए कोई जोखिम नहीं है। आईपीएल मैच के दौरान स्टेडियम में संभावित आतंकी हमलों के बारे में शुक्रवार को अफवाह फैलाई गई थी।

(Photo Credit : haribhoomi.com)

अफवाहों के चलते दर्शकों में चिंता का माहौल उत्पन्न हो गया था। जिन्होंने वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के आईपीएल मैच के लिए टिकट बुक किया था। खासकर उस मैच के लिए जिसे मुंबई इंडियंस की टीम शनिवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलने वाली है। यह मैच शाम को 4 बजे खेला जाएगा।

मुंबई पुलिस के पीआरओ, डीसीपी मंजूनाथ शेनगे ने बताया कि यह सिर्फ एक अफवाह है। उन्होंने कहा कि एजेंसियों के पास किसी भी हमले का कोई इनपुट नहीं है। पुलिस सूत्रों ने कहा कि यह मुंबई इंडियंस और आईपीएल मैचों के लिए भीड़ को प्रभावित करने की साजिश हो सकती है।

(Photo Credit : SportsKeeda.com)

मुंबई पुलिस के इस स्पष्टीकरण से मुंबई इंडियंस और आईपीएल प्रबंधन के अलावा क्रिकेट प्रशंसकों और खिलाड़ियों को राहत मिल सकती है।

मुंबई पुलिस ने एक बयान में कहा कि वानखेड़े स्टेडियम में आतंकवादी हमले के बारे में अफवाह फैलाई जा रही है। वानखेड़े में आईपीएल मैच में हमले के बारे में कोई विशेष इनपुट या खुफिया जानकारी नहीं है। इन अफवाहों पर भरोसा न करें। मुंबई पुलिस हमेशा सतर्क रहती है।