वोडाफोन, अनऑफिशियल स्पॉन्सर ऑफ फैंस™ फैनटास्टिक ब्रेक कॉन्टेस्ट के साथ फिर लौटा


(PC : vodafone.in)

इस कॉन्‍टेस्‍ट में हिस्सा लें और ढेर सारे रोमांचक इनाम जीतने का मौका पायें और हर मैच में जीतें आईफोन

एक ऐसे देश में जहां क्रिकेट को एक धर्म और ‘अनऑफिशियल राष्ट्रीय खेल’ माना जाता है, वहां वोडाफोन एक बार फिर अपना ‘अनऑफिशियल स्पॉन्सर ऑफ फैंस™ कैंपेन’ लेकर हाजिर है। इसके जरिए वह क्रिकेट के लिए उमड़ रहे उत्साह और क्रिकेट के बुखार को और बढ़ाने जा रहा है। खेल के दीवानों का सम्मान करने के अपने विश्वास के तहत वोडाफोन ने यह राष्ट्रीय कैंपेन लॉन्च किया है। यह 23 मार्च 2019 से शुरू हो चुका है।

इस अभियान के अंतर्गत वोडाफोन ने 23 मार्च से शुरू हुए क्रिकेट सीजन के दौरान वोडाफोन फैनटास्टिक ब्रेक्स कॉन्टेस्ट की घोषणा की है। यह कॉन्टेस्ट ग्राहकों को महीनेभर तक चलने वाले क्रिकेट सीजन के हर मैच में कुछ आसान से सवालों के जवाब देकर आईफोन एक्स जीतने का मौका देता है।

फैनटास्टिक ब्रेक कॉन्टेस्ट वर्तमान में जारी वोडाफोन अनऑफिशियल स्पॉन्सर ऑफ फैंस™ के अंतर्गत एक जश्न है, जो किसी व्यक्ति की क्रिकेट संबंधी जानकारी और सामान्य ज्ञान की जांच करता है। मैच के विज्ञापन ब्रेक्स के दौरान इसमें हिस्सा लेने के लिए कुछ सरल सवालों के जवाब देने होंगे। इसके लिए वोडाफोन उपभोक्ता वोडाफोन की वेबसाइट या मायवोडाफोन ऐप पर विजिट कर सकते हैं, वोडाफोन ज़ूज़ू फेसबुक पेज पर लॉग ऑन कर सकते हैं या *202# डायल कर सकते हैं। उनके पास हर विज्ञापन ब्रेक में रोमांचक इनाम और हर मैच में आईफोन एक्स जीतने का मौका होगा।

वोडाफोन ने हमेशा नए जमाने के मीडिया और तकनीक के साथ भागीदारी की है। इस विजन के साथ और इस साल डिजिटल रूप से माहिर नए खेलप्रेमियों के सम्मान के लिए वोडाफोन ने “वीवो आईपीएल 2019 के लिए हॉटस्टार पर को-प्रेजेंटिंग स्पॉन्सर” के रूप में हॉटस्टार के साथ हाथ मिलाया है। ये दोनों साथ मिलकर फैंस के लिए कई रोमांचक गतिविधियां लाने जा रहे हैं।

इस अभियान के बारे में बात करते हुए वोडाफोन आइडिया की चीफ डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन और ब्रांड अधिकारी कविता नायर ने कहा, “वोडाफोन हमेशा प्रशंसकों की भावनाओं का सम्मान करने और खेल के जोश को बढ़ाने में विश्वास करता है। पिछले साल लॉन्च किए गए ‘अनऑफिशियल स्पॉन्सर ऑफ फैंस’ को बड़ी कामयाबी मिली थी, क्योंकि इसे उपभोक्ताओं की अंतर्दृष्टि और भावनाओं के आधार पर संचालित किया गया था। इसने हमें अपने ग्राहकों के साथ सार्थक तरीके से जुड़ने में मदद की। इस साल हम एक बोल्ड कदम उठा रहे हैं और केवल डिजिटल रूप में सामने आए हैं। हमारे ढेर सारे दर्शक डिजिटल माध्यम पर हैं और सोशल मीडिया प्लेटफार्मस पर ढेरों कन्वर्सेशन होते हैं, इसे देखते हुए डिजिटल होना हमारे लिए स्वाभाविक पसंद रही। हम उम्मीद करते हैं कि हम अपने ग्राहकों को खुश करेंगे, जिसके लिए हम हमेशा कोशिश करते हैं।”

ऐतिहासिक रूप से वोडाफोन एफ1, क्रिकेट, पोलो, बैडमिंटन प्रो लीग, फुटबॉल और कई अन्य खेलों से संबद्ध रहा है। ब्रांड ने इनोवेटिव और जीवन में एक बार मिलने वाले अनुभवों के माध्यम से अपने कस्टमर्स के साथ लगातार जुड़ाव बनाया है। पिछले साल लॉन्च किया गया अनऑफिशियल स्पॉन्सर ऑफ फैंस™ भारत में प्रशंसकों का जोश बढ़ाने, उनका सम्मान करने का प्रयास है। यह डिजिटल मीडिया कैंपेन के जरिए पहुंच बना रहा है, जो कॉन्टेस्ट, ओपिनियन फॉर्मर्स और सामाजिक संदर्भ की ताकत का इस्तेमाल करके सही मायनों में भारत के क्रिकेट प्रशंसकों की सराहना करता है। यह अभियान बेहद सफल रहा और वोडाफोन सीजन के दौरान सबसे चर्चित ब्रांड के रूप में उभरा।