Viral Moment : धोनी का छक्का और कोहली की प्रतिक्रिया (देखें वीडियो)


(PC : @ChennaiIPL)

लंदन में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व कप 2019 के तहत मुकाबले में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया के लिये 353 करनों का लक्ष्य रखा है। भारत की पारी में कई यादगार लम्हे देखने को मिले जिसमें सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का शतक, हार्दिक पंड्या की धूंआधार पारी, कप्तान विराट कोहली की धैर्यपूर्ण इनिंग और हरफनमौला महेन्द्र सिंह धोनी की हार्ड ‌हिटिंग।

लेकिन एक लम्हा मैच में ऐसा रहा जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। खूब पसंद किया जा रहा है। इस वायरल मोमेन्ट के दो किरदार रहे कप्तान विराट कोहली और महेन्द्र सिंह धोनी।

दरअसल हार्दिक पंड्या के आऊट होने के बाद मैदान में आये धोनी ने ज्यादा समय नहीं लिया और १३ गेंदों में २७ रन ठोक डाले। इसी छोटी लेकिन धमाकेदार पारी में धोनी ने एक गेंद पर लेग साईड पर जोरदार छक्का लगाया। गेंद के धोनी के बल्ले से टकराने के बाद सीमा पार तक का सफर गजब का रहा । शुरूआज में सामने के छोर पर विराट कोहली रन दौड़ने आधी क्रिज तक पहुंचे। लेकिन फिर वे सीमा पार जा रही गेंद को इस अचरज के साथ निहारते रहे जैसे कुछ अजीब घटना घट रही हो। वे आधी ‌क्रिज पर रूक गये और गेंद को देखते रहे और फिर धोनी की ओर पलटते हुए मुंह से ‘चिरपरिचित प्रतिक्रिया’ देते हुए मानो धोनी से कह रहे थे, भाई क्या शॉट मारा है।

सोशल मीडिया पर इस यादगार पल की विडियो क्लिपिंग वायरल हो रही है। आप भी देखें।