भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के बाद स्टेडियम से बाहर निकलते माल्या को देख जानों दर्शक क्या बोले


(Photo Credit : timesnownews.com)

भारत में करोड़ों का घोटाला कर फरार होने वाले विजय माल्या लंडन में प्रत्यर्पण कार्यवाही का सामना कर रहे हैं। कल भारत और ऑस्ट्रेलिया के विश्व कप मैच के बाद ओवल स्टेडियम के बाहर भीड़ ने उन्हे देखा तो ‘चोर है’ बोलना शुरु कर दिया।

जब माल्या स्टेडियम से अपनी मां ललिता के साथ बाहर निकले तभी भीड़ ने उन्हे घेर लिया और उन्हे ‘चोर है’, ‘चोर है’ बुलाना शुरु कर दिया।

मीडिया कर्मीयों ने जब माल्या से पूछा कि आप भीड़ की इस प्रतिक्रिया पर क्या जवाब देना चाहेंगे तो माल्या बोले, “मैं यह सुनुश्चित कर रहा हुं कि मेरी मां को कोई चोट ना लगे”।

दिन में भारत ऑस्टेलिया मैच के दौरान भी माल्या को स्टेडियम में देखा गया था तो मीडिया ने उनके प्रत्यार्पण मामले के बारे में सवाल पूछा, माल्या ने जवाब देने से बचते हुए कहा मैं यहां मैच देखने आया हुं। जुलाई में होने वाली अगली सुनवाई की तैयारियां जारी हैं।

उल्लेखनीय है कि विजय माल्या पर धोखाधड़ी और लगभग 9000 करोड़ की मनी लॉंडरिंग का केस भारत में दर्ज है। इसके चलते UK Home Office और Westminister Court ने माल्या के प्रत्यार्पण का आदेश दे‌ दिया है। माल्या ने यूके गृह सचिव के आदेश के विरुद्ध न्यायालय में याचिका दाखिल की थी। अदालत ने भी माल्या कि याचिका रद्द कर दी थी। जिससे माल्या का बारत प्रत्यार्पण लगभग तय हो गया है।