पूर्व गेंदबाज़ शोएब अख्तर ने पाक‌िस्तान की हार के बाद सरफराज़ पर साधा निशाना


(Photo Credit : sportskeeda.com)

विश्व कप के पहले मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ पाकिस्तान को कड़ी हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटरों और क्रिकेट प्रेमियों ने पाकिस्तान टीम पर गुस्सा जाहिर किया है। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने टीम पर निशाना साधा है और टीम और कप्तान पर करारा प्रहार किया है।

शोएब अख्तर ने यूट्यूब पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें कप्तान सरफराज अहमद को सबसे अनफिट कप्तान बताया। अख्तर ने कहा, आज पाकिस्तान टीम का मैच देखा। आज के मैच के बारे में क्या कहा जा सकता है और क्या किया जा सकता है। बहुत गुस्सा है, लेकिन रोज़ा चलने के कारण कुछ कह भी नहीं सकते। पाकिस्तान आज एक डरपोक टीम की तरह खेली। गेंदबाजी 135-140 की गती से की जा रही थी। एक भी खिलाड़ी मैच में कोई दिलचस्पी नहीं ले रहा था, संगठित भी नहीं देखा गया था। देखें शोएब की वीडियो

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि पाकिस्तान की टीम मानसिक रूप से मैदान में नहीं थी। खिलाड़ियों को लग रहा था कि वे शायद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक श्रृंखला में ही खेल रहे हैं।

इसके साथ ही शोएब अख्तर ने गेंदबाज मोहम्मद आमिर की तारीफ की और कहा कि एक बात अच्छी थी कि आमिर ने विकेट लिया। तेज गेंदबाज़ी की उन्होने कोशिश की और 26 रन देकर 3 विकेट लिए। अच्छा लगा कि एक खिलाड़ी जोर लगा रहा था। हसन अली को मार पड़ी और पड़नी ही थी। शोएब अख्तर ने पाकिस्तानी टीम के कप्तान सरफराज अहमद के बारे में कहा कि जब वह टॉस करके आ रहे थे, तो उनका पेट दिखाई दे रहा था और उनका मुंह भी बड़ा हो गया है। वह पहले कप्तान हैं जो इतने अनफिट हैं। पता नहीं टीम सैलैक्टर्स ने क्या सोच कर टीम को चुना है।