रोहित की चोट पर MI के निर्देशक ज़हीर खान ने तोड़ा मौन


(Photo Credit : cricbuzz.com)

मुंबई इंडियंस (MI) को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ अपने पिछले आईपीएल मुकाबले से पहले बड़ा झटका लगा, क्योंकि कप्तान रोहित शर्मा लेग स्पास्म के साथ अभ्यास सत्र से बाहर हो गए थे।

एमआई के क्रिकेट संचालन के निर्देशक ज़हीर खान ने शुक्रवार को पुष्टि की कि रोहित अब शनिवार को वानखेड़े स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के खिलाफ अपने अगले मैच के चयन के लिए उपलब्ध हैं।

(Photo Credit : mumbaiindians.com)

शनिवार के खेल की पूर्व संध्या पर एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, ज़हीर ने कहा, “वह चयन के लिए उपलब्ध है और वह बहुत आश्वस्त है। यह अभी हमारे लिए बहुत सकारात्मक संकेत है। जाहिर है, वह अभ्यास करने जाएगा और चीजों का बेहतर अंदाज़ा प्राप्त कर पाएगा। लेकिन हमें पूरा भरोसा है कि वह खेलने के लिए तैयार है।”

https://twitter.com/mipaltan/status/1116759507516968965

चोट के कारण, रोहित चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बल्लेबाज सुरेश रैना (134) के रिकॉर्ड को तोड़ने से चूक गए, जो एक विशेष फ्रेंचाइजी के लिए अधिकतम लगातार मैचों की सूची में बढ़त बनाए हैं। यह पहला गेम था जिसे रोहित मुंबई इंडियंस के लिए 2011 में फ्रैंचाइज़ी द्वारा खरीदे जाने के बाद चूके हैं। चोट के कारण जब हिटमैन पहला मैच खेलने से चूके थे, उन्हें 27 मई, 2008 को सीएसके के खिलाफ मैच के बाहर रखा गया था।

(Photo Credit : twitter.com)

टूर्नामेंट के इतिहास में सबसे लगातार प्रदर्शन करने वालों में से एक, रोहित को अभी 12 वें संस्करण में अपने फॉर्म की खोज करनी है, जहां उन्हें अब तक अर्धशतक बनाना बाकी है। सीजन में उनका अब तक का सर्वोच्च स्कोर (48) बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ आया।