मैकुलम के अनुसार केवल एक टीम से हार सकती है कोहली की टीम


(Photo Credit : dhakatribune.com)

ऐसे समय में जब कई भूतपूर्व क्रिकेटर और क्रिकेट पंडित आईसीसी विश्व कप के सेमीफाइनल के लिए टीमों का पूर्वानुमान लगाने में व्यस्त हैं, न्यूजीलैंड के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज ब्रेंडन मैकुलम ने एक कदम आगे बढ़कर टूर्नामेंट के लगभग हर मैच के परिणाम की भविष्यवाणी कर दी है।

मैकुलम के अनुसार, इंग्लैंड, भारत और ऑस्ट्रेलिया मेगा इवेंट के सेमीफाइनल में पहुंचेंगे। फिर भी, उन्होंने अच्छी नेट रन रेट वाली टीम के लिए चौथा स्थान छोड़ दिया है। मैकुलम के अनुसार, चौथे स्थान पर न्यूजीलैंड, वेस्टइंडीज, दक्षिण अफ्रीका और पाकिस्तान के बीच मुकाबला होगा। 37 वर्षीय खिलाड़ी का मानना ​​है कि अफगानिस्तान अपने पहले 50 ओवर के विश्व कप में श्रीलंका और बांग्लादेश को हराकर दो मैच जीतेगा। मैकुलम के अनुसार, निम्न स्थिति में दो टीमें श्रीलंका और बांग्लादेश होंगी। पूर्व कीवी कप्तान की भविष्यवाणियों को ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज मार्क वॉ ने भी समर्थन दिया है।

 मैकुलम के अनुसार, इंग्लैंड लीग स्तर के 9 मैचों में से 8 मैच जीतेगी। उसे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार का सामना करना पड़ेगा। अभ्यास मैच में इंग्लैंड को ऑस्ट्रेलिया से हार का सामना करना पड़ा। जहां तक ​​विराट कोहली के नेतृत्व में टीम भारत की बात है, न्यूजीलैंड के पूर्व विकेटकीपर का मानना ​​है कि केवल इंग्लैंड टीम इंडिया को हरा सकता है। मैकुलम के अनुसार, टीम इंडिया 9 में से 8 मैच जीतेगी। ऑस्ट्रेलिया लीग में तीन मैच हारेंगी। उसे वेस्टइंडीज, भारत और पाकिस्तान के खिलाफ हार का सामना करना पड़ेगा।