महेन्द्र सिंह धोनी की कोठी पर चोरी, जानें क्या चुरा ले गये चोर


(Photo: Sandeep Mahankal/IANS)

नोएडा (ईएमएस)। मशहूर क्रिकेटर और भारतीय क्रिकेट के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की कोठी से चोरी का मामला सामने आया है। सेक्टर-104 स्थित धौनी की कोठी से चोरों ने ताला तोड़ कर एलसीडी चोरी कर लिया है। उनकी कोठी में निर्माण कार्य चल रहा है। चोरी की सूचना मिलने पर कोतवाली सेक्टर 39 पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। कोठी के केयर टेकर ने मामले की शिकायत पुलिस से की है।

भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धौनी की सेक्टर 104 में कोठी है। यह कोठी अभी पूरी तरह बन कर तैयार नहीं है और उस पर काफी समय से ताला लगा था। कोठी के केयर टेकर बिक्रम सिंह का कहना है कि विश्व कप जीतने के बाद धौनी ने यह कोठी ली थी। अभी यहां पर कोई नहीं रहता है। वह कोठी की देखरेख करते हैं। उन्होंने रहने के लिए एक कमरे में जरूरी सामान की व्यवस्था कर रखा है। इसमें एलसीडी समेत अन्य सामान शामिल है। पिछले एक महीने से कोठी पर निर्माण कार्य चल रहा है। दिन भर वह कोठी पर रहते हैं और शाम को काम खत्म होने के बाद ताला लगा कर अपने घर चले जाते हैं।

बिक्रम सिंह ने कहा कि शनिवार को काम खत्म होने पर वह घर चले गए थे। रविवार सुबह जब कोठी पर पहुंचे, तब दरवाजे का ताला टूटा हुआ मिला। चोरों ने दीवार पर टंगी एलसीडी को चोरी कर लिया था। उन्हें शक है कि कोठी पर काम करने वाले किसी कर्मचारी ने ही चोरी को अंजाम दिया है। कोतवाली के प्रभारी एस सिंह ने बताया कि धोनी की कोठी में चोरी की सूचना पर पुलिस मौके जाकर जांच पड़ताल की है। शिकायत लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।