भारत-पाकिस्तान मैच के बाद अमित शाह के ट्वीट पर पाकिस्तानी जनरल ने ये जवाब दिया


(Photo Credit : twitter.com/AmitShah)

विश्व कप के मैच में भारत के खिलाफ शर्मनाक हार के बाद, पाकिस्तानी फैन्स तो फैन्स यहां तक की पाकिस्तानी सेना भी बौखला गई है। पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता का मैच में हार के बाद कहना है कि, मैच को सर्जिकल स्ट्राइक के साथ जोड़कर नहीं देखा जाए।

पाकिस्तानी सेना के मीडिया विंग इंटर सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस के जनरल आसिफ गफूर ने सोमवार को भारत के गृह मंत्री अमित शाह के ट्वीट पर टिप्पणी करते हुए कहा कि पाकिस्तान को भारत द्वारा क्रिकेट में दी गई शिकस्त की सीमा पर चल रही लड़ाई से तुलना नहीं की जानी चाहिए।

उल्लेखनीय है कि, भारत की जीत के बाद अमित शाह ने ट्वीट किया कि टीम इंडिया द्वारा पाकिस्तान पर एक और स्ट्राइक और परिणाम एकसमान। इस शानदार प्रदर्शन के लिए पूरी टीम को शुभकामनाएं। प्रत्येक भारतीय गर्व का अनुभव कर रहा है और इस प्रभावशाली जीत पर जश्न मनाया जा रहा है।

गफूर ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए कहा, “प्रिय अमित शाह, हां, आपकी टीम ने एक मैच जीता।” अच्छा खेला पर दो अलग-अलग प्रकार की चीजों की तुलना नहीं की जा सकती है, इसलिए स्ट्राइक और मैचों की तुलना न करें।

अब देखना यह है कि भारत के गृह मंत्री अमित शाह या कोई और आसिफ गफ्फूर के इस ट्वीट का जवाब देते हैं कि नहीं? यदी देते हैं तो यह देखने योग्य होगा कि क्या जवाब मिलता है पाकिस्तान को।