पाक खिलाड़ियों की ये वीडियो देख पाकिस्तानी प्रशंसक और भी भड़के


(Photo Credit : assettype.com)

भारत के खिलाफ विश्व कप मैच में हार के बाद, पाकिस्तानी प्रशंसक अपनी टीम के खिलाड़ियों की आलोचना कर रहे हैं। रविवार को मैनचेस्टर में खेले गए मैच में, भारत ने पाकिस्तान को डकवर्थ-लुईस नियम के अनुसार 89 रनों से हराया, जिसके बाद पाकिस्तानी प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर टीम के कप्तान और सभी बल्लेबाजों को जमकर लताड़ा।

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज़, जहां मैच के दौरान उबासी लेने के लिए ट्रॉल हुए, वहीं खिलाड़ियों की फिटनेस के लेकर भी पाक टीम निशाने पर थी। भारत के खिलाफ मैच में पाकिस्तानी क्रिकेटर और भारतीय टैनिस स्टार सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक जीरो पर आउट हो गए और फैन्स उन पर बहुत गुस्सा हुए। इससे पिछले दो मैचों में भी इसका प्रदर्शन बहुत खराब रहा था।

https://twitter.com/MirzaSania/status/1139950267619692544

पाकिस्तानी प्रशंसक बहुत गुस्से में थे, लेकिन एक वीडियो ने इस आग में घी डालने का काम किया है। ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया जा रहा है, जिसमें शोएब अपनी पत्नी सानिया मिर्जा और अन्य खिलाड़ियों के साथ पार्टी करते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो मैच से पहले का बताया जा रहा है।

इस वीडियो में एक व्यक्ति हुक्का पिते हुए दिखाई दे रहा है, जबकि शोएब अपनी पत्नी सानिया के साथ बैठा है। इस मामले को लेकर फैंस पाकिस्तानी खिलाड़ियों को ट्रोल कर रहे हैं। शोएब मलिक पहले ही घोषणा कर चुके हैं कि वह विश्व कप के बाद एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों से संन्यास ले लेंगे। वीडियो वायरल होने के बाद फैंस सानिया मिर्जा को भी ट्रोल कर रहे हैं।