न्युज़ीलैंड-भारत का मैच रद्द होने के बाद विराट कोहली ने भारत-पाकिस्तान के बारे में ये कहा


(Photo Credit : indiatimes.com)

आईसीसी विश्व कप 2019 में भारत अपना तीसरा मैच में नहीं खेल सका। न्यूजीलैंड के साथ मैच था, लेकिन बारिश के कारण मैच पर पानी फिर गया और एक बी ओवर नहीं खेला गया। अब तक बारिश के कारण विश्व कप के 4 मैच रद्द हो चुके है। हालाँकि, न्यूजीलैंड और भारत दोनों टीमों को एक-एक अंक दिया गया। अब रविवार को भारत का मैच पाकिस्तान के साथ है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच रद्द होने पर विराट ने कहा कि, “अगर खिलाड़ियों के दृष्टिकोण से देखें तो मैदान में खेलना सुरक्षित नहीं होता। टूर्नामेंट के इस समय में, हम नहीं चाहते कि कोई भी खिलाड़ी घायल हो। हम अच्छा खेल रहे हैं। हम अंक तालिका में अपनी स्थिति को लेकर चिंतित नहीं हैं। दो मैच जीतने के बाद टीम में आत्मविश्वास बढ़ा है। थोड़े अभ्यास के बाद सब ठीक हो जाएगा।

पाकिस्तान के साथ मैच को लेकर पूछा जाने पर उन्होने कहा, जब आप मैदान पर जाते हैं, तो सब कुछ शांत हो जाता है। नए खिलाड़ियों के लिए यह अलग हो सकता है, लेकिन यह हमारे लिए यह ऐसा है कि हमें अपनी क्षमताओं का उपयोग किस प्रकार करना चाहिए। हमें मैच को लेकर योजना है। बस मैदान में उस योजना पर काम करना हैं।

भारत ने टूर्नामेंट में अब तक तीन में से दो मैच जीते, एक मैच बारिश के कारण रद्द कर दिया गया। भारत ने अपने पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका को हराया था। फिर पिछले साल के विजेता ऑस्ट्रेलिया को हराया। पॉइंट टेबल में टीम इंडिया तीसरे नंबर पर है। पहले नंबर पर न्यूजीलैंड की टीम है।