हार्दिक पंड्या फिट, मैदान पर वापसी के लिए तैयार, खेलेंगे डीवाई पाटील टूर्नामेंट


मुंबई (ईएमएस)। टीम इंडिया न्यूजीलैंड में खराब खेल के कारण 10 विकेट से हार गई है। इस बीच एक राहत देने वाली खबर आई है। अपनी लोअर बैंक इंजरी के पांच महीने बाद ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या मैदान पर वापसी के लिए तैयार हैं। पंड्या को इस चोट की लंदन में सर्जरी भी करवानी पड़ी थी।

खबरों के अनुसार 26 वर्षीय ऑलराउंडर डीवाई पाटील टी20 टूर्नामेंट में रिलायंस वन के लिए खेलते नजर आएंगे। वह इस टूर्नामेंट में तीन मैच खेलेंगे जो 25 फरवरी से शुरू होंगे। एक सूत्र ने पुष्टि की, ‘हां, उनका नाम रिलायंस वन टीम में शामिल है। वह डीवाई टूर्नामेंट में खेलेंगे, बशर्ते नेशनल क्रिकेट अकादमी, जहां वह चोट से उबर रहे हैं, उन्हें रिलीज कर दे।’

पंड्या ने भारत के लिए आखिरी टी20 इंटरनेशनल मैच साउथ अफ्रीका के खिलाफ पिछले साल 22 सितंबर को बेंगलुरु में खेला था। एक बिजी शेड्यूल में जहां भारत ने सीमित ओवरों के कई मुकाबले खेले, टीम इंडिया ने इस खिलाड़ी के हरफनमौला हुनर को काफी मिस किया। उम्मीद है कि राष्ट्रीय चयनकर्ता पंड्या की प्रगति देखने के लिए डीवाई पाटील स्टेडियम जाएंगे। अगर पंड्या, जिन्होंने 11 टेस्ट, 54 वनडे इंटरनेशनल और 40 टी20 इंटरनेशनल खेले हैं, अपनी फिटनेस साबित कर देते हैं तो उन्हें साउथ अफ्रीका के खिलाफ 12 मार्च से शुरू हो रही वनडे इंटरनेशनल सीरीज के लिए चुना जा सकता है।