कोरोना महामारी के बीच धूम मचा रहा डीजे ब्रावो का गाना


नई दिल्ली (ईएमएस)। कोरोना के चलते पूरी दुनिया में लगभग सभी तरह की खेल गतिविधियां ठप हो गईं हैं।24 जुलाई से शुरू होने वाले टोक्यो ओलिंपिक पर भी कोरोना वायरस की गाज गिर गई है। टोक्यो ओलिंपिक को अब एक साल के लिए टाल दिया गया है। वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम को भी इंग्लैंड का दौरा करना है, जहां 4 जून से टेस्ट सीरीज खेलनी है, लेकिन इस पर भी खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। इस बीच वेस्टइंडीज के आलराउंडर डवेन ब्रावो यानी डीजे ब्रावो फिर सुर्खियों में आ गए हैं। ब्रावो ने साल 2018 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था और ये बेहतरीन क्रिकेटर हाल ही में वापस क्रिकेट की दुनिया में लौट आया है।

कोरोना के कहर का सामना पूरी दुनिया को करना पड़ रहा है। इस बीच महामारी पर डीजे ब्रावो के गाने ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है।

https://www.instagram.com/tv/B-JH_HPHp7d/?utm_source=ig_web_copy_link

ब्रावो ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया है,इसमें वेस्टइंडीज का ये आलराउंडर बेहतरीन डांस करता भी नजर आ रहा है। डीजे ब्रावो ने कोरोना वायरस को लेकर गाए इस गाने को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, मेरे बहुत से फैंस ने मुझसे कोरोना पर गाना गाने के लिए कहा। जैसा कि हम जानते हैं कि ये हम सभी के लिए बेहद दुख की घड़ी है। इस वक्त में हमें एक-दूसरे के साथ खड़े रहकर इस लड़ाई को जीतना होगा। मैं जिस चीज पर काम कर रहा हूं, ये उसकी एक झलक भर है।