भज्जी इंडिगो कंपनी से चल रहे नाराज, कंपनी की फ्लाइट में हो गया उनका बैट चोरी


नई दिल्ली (ईएमएस)। भारतीय बॉलर हरभजन सिंह आजकल विमान कंपनी इंडिगो से नाराज चल रहे हैं। इसकी वजह कंपनी की एक फ्लाइट में बीते दिनों उनका बैट चोरी होना है। टीम इंडिया के सीनियर ऑफ स्पिनर हरभजन ने टि्वटर इस घटना को सार्वजनिक करते हुए कंपनी से ऐक्शन की मांग की है।

भज्जी के किट बैग से बैट गायब होने से वह काफी खफा दिखे हैं और उन्होंने कंपनी को साफ-साफ कहा है कि यह चोरी है और इसके खिलाफ ऐक्शन लिया जाना चाहिए। इस ट्वीट में बाद भज्जी ने एक के बाद एक तीन ट्वीट कर कंपनी से अपने बैट की जानकारी भी मांगी है, लेकिन करीब 48 घंटे का समय होने के बाद भी उन्हें उनका बैट नहीं मिला है।

हरभजन ने विमान कंपनी इंडिगो को टैग करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, ‘कल मैंने मुंबई से कोयम्बटूर के लिए इंडिगो एयरलाइन की फ्लाइट नंबर 6ई 6313 में यात्रा की और मैंने पाया कि मेरे किट बैग से एक बैट गायब है!! किसी के सामान में जाकर उससे कुछ सामान उठाना चोरी है… प्लीज मदद करें।’

 

इस ट्वीट के साथ भज्जी ने सीआईएसएफ (केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल) को भी ट्वीट किया, जो एयरपोर्ट्स पर सुरक्षा का जिम्मा संभालती है।

भज्जी के इस ट्वीट पर इंडिगो ने तुरंत ही रिप्लाई किया और इस मामले की छानबीन का भरोसा दिलाया।

 

इंडिगो ने ट्वीट किया, ‘श्रीमान (हरभजन) सिंह यह जानकर दुख हुआ। हम इसकी तुरंत जांचकर आपसे जल्दी ही संपर्क करते हैं।’

इसके बाद भज्जी ने हाथ जोड़ने वाले दो इमोजी बनाते हुए ‘प्लीज डू’ लिखकर इंडिगो से इसे ढूंढने की गुजारिश की।

जब भज्जी को आज भी अपने बैट की कोई खबर नहीं मिली तो उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मेरे किट बैग से मेरा बैट खोने के बाद आपसे अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है इंडिगो। क्या आप इसे गंभीरता से नहीं ले रहे हैं या कुछ और?’

 

संभवत: इंडिगो कंपनी ने इस घटना को गंभीरता लिया हो और मामले की जांच कर रही हो। हो सकता है भज्जी के बैट के बारे में पता चल जाए, हम तो यही उम्मीद करते हैं।