वेस्टइंडीज के खिलाफ बाउंसर से विकेट हासिल करेंगे शार्दुल


बासेट्रे। वेस्टइंडीज बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ हुए दूसरे अभ्यास मैच में शानदार प्रदर्शन से उत्साहित टीम इंडिया के युवा तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने कहा है कि वह मेजबान वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों के खिलाफ बाउंसर गेंदों से दबाव बनाकर विकेट हासिल करेंगे। शार्दुल ने कहा कि वह मेहबान बल्लेबाजों को हैरान करने के साथ ही अपनी गेंदबाजी में विविधता लाने और विपक्षी खिलाड़ियों को डराने के लिए भी बाउंसर पेंâवेंâगे। शार्दुल को वेस्टइंडीज के साथ होने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए १७ सदस्यीय भारतीय दल में शामिल किया गया है।
शार्दुल ने कहा कि मैं हमेशा से ही टेस्ट टीम का हिस्सा बनना चाहता था। यह मेरा सपना था। अब मेरे पास वरिष्ठ खिलाड़ियों से सीखने का अच्छा मौका है। मैं हमेशा सीखने की कोशिश करता हूं क्योंकि इससे ही आगे बढ़ने का रास्ता निकलता है।
शार्दुल ने कहा कि अभ्यास मैच में पहली पारी में मैंने जो विकेट हासिल किया था, वह भी बाउंसर पर ही मिला था। मैं बल्लेबाज को चौंकाने और अपनी गेंदबाजी में विविधता लाने के लिए बाउंसरों का उपयोग करता हूं और आगे भी करता रहूंगा। भारत को वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट श्रृंखला का पहला मैच २१ जुलाई से नॉर्थ साउंड में खेला जाएगा।