विराट ही नहीं, पूरी टीम पर रहेगी नजर: गेल


मुंबई। वेस्टइंडीज के तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल ने भारतीय टीम के बल्लेबाज विराट कोहली की तारीफ की लेकिन साथ ही कहा कि उनकी टीम का ध्यान अकेले विराट पर नहीं है, बाqल्क पूरी भारतीय टीम पर है। मेजबान भारत को आईसीसी टी-२० विश्व कप के दूसरे सेमीफाइनल में ३१ मार्च को मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलना है।
गेल ने कहा, मैं उम्मीद कर रहा हूं, विराट, प्लीज उस दिन कुछ न करना। वह अच्छी फॉर्म में हैं। उनका विकेट महत्वपूर्ण होगा। हमें ाqस्थति के अनुसार और अपनी क्षमता के अनुरूप खेलना होगा। उन्होंने कहा, हम सिर्पâ विराट पर ही ध्यान नहीं देंगे। उनके पास काफी मैच विनर खिलाड़ी हैं और कोई भी किसी भी दिन चल सकता है। भारत बड़ी टीम है, उसकी बल्लेबाजी शानदार है लेकिन विराट इस समय सबसे अलग हैं।
गेल ने कहा, उनकी टीम में काफी मैच विनर खिलाड़ी हैं और हमारी टीम में भी हैं। हमेशा मुझ पर ही सब कुछ निर्भर नहीं रहता। मैं जिस दिन असफल रहूंगा, उस दिन कोई और अच्छा प्रदर्शन करेगा। लेकिन, विराट पूरे साल से काफी शानदार फॉर्म में हैं।
गेल ने कहा, हमारी टीम भी अच्छे मूड में है और उम्मीद है हम गुरुवार को अच्छा प्रदर्शन करेंगे। गेल का कहना है कि महेंद्र िंसह धौनी को भांपना मुाqश्कल है। उनके भारत के पास विश्व स्तर के गेंदबाज हैं और वह रविचन्द्रन अश्विन से भी पहला ओवर करवा सकते हैं और नहीं भी करवा सकते हैं। उनके काफी गेंदबाज अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। आशीष नेहरा नई गेंद से शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। क्रिस गेल ने कहा कि हमें अपनी आंखें हमेशा खुली रखनी हैं और हालत के अनुरूप खेलना है। हमें इससे कोई फर्वâ नहीं पड़ेगा कि कौन गेंदबाज गेंद पेंâकने जा रहा है।