युवराज की जगह मिल सकता है मनीष या रहाणे को मौका


मुंबई। क्रिकेटर युवराज िंसह की जगह अिंजक्य रहाणे या मनीष पांडे में से किसी एक खिलाड़ी को गुरूवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले टी२० विश्व कप सेमीफाइनल में उतारा जा सकता है। इस मैच के लिए मनीष को युवराज के कवर के तौर पर टीम में शामिल किया गया है।
मनीष यहां चोटिल युवराज के कवर के तौर पर पहुंचे हैं जबकि अब तक अतिरिक्त खिलाड़ी रहे रहाणे को भी पहली बार मौका मिल सकता है। बीसीसीआई के अनुसार ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मोहाली में हुए मैच में रन दौड़ते समय चोटिल हुए युवराज का यहां एमआरआई स्वैâन कराया गया है। अभी युवराज रिहैबिलिटेशन में जुटे हैं और मेडिकल स्टाफ को उम्मीद है कि वह सेमीफाइनल खेलेंगे पर उनके फिट नहीं होने पर मनीष या पांडे को ३१ मार्च को होने वाले सेमीफाइनल में मौका मिलेगा।
कप्तान महेंद्र िंसह धोनी ने बीती रात छह विकेट की जीत के बाद बात करते हुए कहा था कि हालात को देखते हुए अगर अंतिम एकादश में बदलाव की जरुरत होती है तो वह इसके लिये तैयार हैं। धोनी ने कहा, “मुझे नहीं पता कि हमें बदलाव करने चाहिए या नहीं लेकिन विकेट को देखते हुए यह संभव है। हमें युवराज की चोट को भी देखना होगा।
अगर फिजियो कहता है कि उसकी चोट अच्छी ाqस्थति में नहीं है तो हम निाqश्चत रुप से उनकी जगह उतारने के लिये खिलाडी तैयार चाहेंगे। ‘ टीम प्रबंधन युवराज की चोट का आंकलन कर रहा है। सेमीफाइनल को देखते हुए भारतीय टीम कोई जोखिम नहीं लेना चाहती।