टी-२० से पहले विलियम्स, इरविन बाहर, जिम्बाब्वे की मुश्किलें बढ़ीं


हरारे। भारत के खिलाफ टी-२० क्रिकेट श्रृंखला के पहले ऑल राउंडर सीन विलियम्स और बल्लेबाज व्रेâग ईिवन को लगी चोट के कारण मेजबान जिम्बाब्वे की मुश्किलें बढ़ गई हैं। जिम्बाब्वे की टीम पहले ही एकदिवसीय श्रृंखला में ३-० से हार गई है। ऐसे में अब उसके ऊपर टी-२० में बेहतर प्रदर्शन का दबाव है। विलियम्स और बल्लेबाज व्रेâग ईिवन चोट के कारन तीन मैचों में नहीं खेल पायेंगे। इन दोनो के बाहर होने से टीम को बड़ा झटका लगा है
ईिवन पहले एकदिवसीय में हैमस्ट्रींग के कारण बाहर हो गए थे जबकि उनकी जगह टीम में शामिल विलियम्स को दूसरे एकदिवसीय में टॉस के बाद अभ्यास सत्र में अंगुली में चोट लग गई थी।
इन दोनों के बाहर होने के साथ तीन मैचों की टी २० सीरीज के लिए जिम्बाब्वे ने अपनी टीम की घोषणा कर दी है। एकदिवसीय श्रृंखला में खेलने वाले टेंडई चिसोरो और त्वांडा मुपरिवा को इससे बाहर रखा गया है। वहीं तपैवा मपुâद्जा को पहली बार टीम में शामिल किया गया है। एकदिवसीय में अच्छा प्रदर्शन करने वाले चामू चिभाभा को भी टी २० में बरकरार रखा गया है। सलामी बल्लेबाज ब्रायन चारी को टीम में शामिल किया गया है। वहीं ऑफ ाqस्पनर टिनोटेन्डा मुतोम्बोडजी की एक साल बाद टीम में वापसी हुई है।