फेसबुक पर पाकिस्तानी लड़की के जाल में फंसा युवक लापता, परिवार को हनी ट्रैप का शक


मुंबई के मुलुंड में रहने वाले 23 साल के जगदीश दलाराम परिहार लापता हैं। खबर ने खुफिया एजेंसियों की भी चिंता बढ़ा दी है।
Image/Pixabay.com
– पुलिस के साथ-साथ खुफिया एजेंसियों भी जाँच में जुटी

मुंबई। मुंबई के मुलुंड में रहने वाले 23 साल के जगदीश दलाराम परिहार लापता हैं। जगदीश के परिवार का कहना है कि वो एक साल से फेसबुक के जरिए पाकिस्तान की लड़की से बात कर रहा था। उधर परिहार के लापता होने की खबर ने खुफिया एजेंसियों की भी चिंता बढ़ा दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुलुंड कॉलोनी परिसर में रहने वाला बी कॉम के तीसरे वर्ष का छात्र जगदीश परिहार अचानक घर छोड़कर लापता हो गया और जाने से पहले घर वालों को फोन कर बताया कि हिन्दू धर्म से वो खुश नहीं है और जल्द ही इस्लाम धर्म कबूल करने वाला है।

परिवार द्वारा मुलुंड पुलिस को दी गई जानकारी के मुताबिक, जगदीश परिहार मंगलवार 23 अक्टूबर को दोपहर करीब डेढ़ बजे ये कहकर घर से निकला कि यूनिवर्सिटी जा रहा है लेकिन शाम को करीब साढ़े सात बजे फोन कर बताया कि वो अब वापस नहीं आएगा और जल्द ही इस्लाम धर्म कबूल करने वाला है।

घर वालों के मुताबिक वह फेसबुक पर किसी लड़की से चैट करता था। अब शक जताया जा रहा है कि वो किसी हनी ट्रैप का शिकार हुआ है। उधर शिकायत मिलने पर पुलिस ने जब उसका लोकेशन चेक किया तो आखिरी लोकेशन मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा मिला। आश्चर्य की बात ये है कि जगदीश ने अपना फेसबुक अकाउंट मिटा दिया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने महाराष्ट्र एटीएस को सूचित कर दिया गया है और अब एटीएस भी जांच में जुट गई है।

– ईएमएस