लोस चुनाव में भाजपा परास्त हुई तो पाक में बंटेगी मिठाई : वरुण गांधी


भाजपा के वरिष्ठ नेता वरुण गांधी ने कादीपुर विधानसभा क्षेत्र में वरुण गांधी ने मां मेनका गांधी के समर्थन में 17 नुक्कड़ सभाओं को सम्बोधित किया।
Photo/Twitter

सुल्तानपुर । लोकसभा चुनाव में अगर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) परास्त हुई तो पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में जश्न मनेगा और मिठाई बंटेगी। यह बात भाजपा के वरिष्ठ नेता वरुण गांधी ने कादीपुर विधानसभा क्षेत्र में वरुण गांधी ने मां मेनका गांधी के समर्थन में 17 नुक्कड़ सभाओं को सम्बोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि यह चुनाव मोदी या मां मेनका का नहीं है बल्कि भारत मां लड़ रही है। हम सब भारत मां के सम्मान और स्वभिमान के लिए लड़ रहे है। हम सब जीते तो भारत का सम्मान और स्वाभिमान जीतेगा। जश्न भारत में मनाया जाएगा, अगर विरोधी जीते तो पाकिस्तान में मिठाई बांटी जाएगी।

उन्होंने कहा कि आज देश बदल रहा है। एक समय था जब विश्व मंच पर भारत अपनी पहचान बनाने के लिए जद्दोजहद करता था। आज देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अमेरिका, ब्रिटेन, फ्रांस जैसे ताकतवर देशों की मेहमान नवाजी स्वीकार कर देश के गौरव को बढ़ाया है। देश के भीतर किसानों, गरीबों, जरूरतमंदों के लिए तमाम जनहितकारी योजनाएं लाकर उन्हें भी मजबूत करने का कार्य किया है। उन्होंने कहा कि आप सभी देशभक्त है और आप कतई नहीं चाहेंगे कि पाकिस्तानी झंडा भारत में दिखाई दे और पाकिस्तान मे मिठाई बांटी जाए। इसलिए मैं आप सबसे अपील करने आया हूं कि एक मजबूत और देशभक्त नरेन्द्र मोदी की सरकार चुने। आप सब भय मुक्त होकर भाजपा के पक्ष में मतदान करें। हम सभी हमेशा आपके साथ रहेंगे।

– ईएमएस