सेना के जवानों को पिटने वाले रेस्टॉरेंट कर्मचारी गिरफ्तार, वीडियो वायरल


उत्तरप्रदेश के बागपत से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है जिसमें एक रेस्टॉरेंट में भोजन करने गये सेना के दो जवानों के साथ वहां के कर्मचारियों और मालिक ने मारपीट की।

इस घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार रेस्टॉरेंट में भोजन के दौरान दोनों सेना के जवानों की वहां के कर्मचारियों के साथ बहस हो गई। फिर क्या था, रेस्टॉरेंट मालिक और उनके कर्मचारियों ने दोनों जवानों को पिटना शुरू कर दिया। इस हादसे में रेस्टॉरेंट के बाहर लोग तमाशबीन बने अपने मोबाईल पर वीडियो रिकोर्ड करते रहे, लेकिन कोई झगड़े को सुलझाने और जवानों को बचाने सामने नहीं आया।

 

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि हाथ में डंडेनूमा चीजें लेकर रेस्टॉरेंट कर्मी दोनों जवानों को पिट रहे हैं। एक जवान के हाथ में लाल रंग का बैग है और दूसरे जवान ने हरे रंग का कुर्ता पहन रखा रहा है। लाल बैग वाला जवान बड़ी मुश्किल से अपने साथी को बचाने का प्रयास करता रहा।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद स्थानीय पुलिस हरकत में आई। क्षेत्र के सीओ रामानंद कुशवाहा ने मीडिया को बताया कि इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली गई है और आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है।