पड़ौस में खेल रहे बच्चों के साथ एक वृद्ध महिला ने की हैवानियत


(Photo Credit : intoday.in)

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक वृद्ध महिला ने बच्चों के साथ ऐसी शर्मसार हरकत की है, जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जायेंगे। एक वृद्ध महिला ने अलीगढ़ के इलाके में चार बच्चों को जबरदस्ती बांधा और उनके निजी भागों में मिर्च रगड़ दी, जिसके कारण बच्चे तड़प उठे।

रिपोर्ट के अनुसार, 4 नाबालिग बच्चे खेर इलाके के एक घर में खेल रहे थे, उसी समय पड़ोस में रहने वाली एक वृद्ध महिला आई और वह बच्चों को जबरन अपने घर ले गई। उसके बाद, बच्चों पर उसकी पोती के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाकर चारों बच्चों को बंधक बना लिया और उनकी खूब मारा। महिला यही नहीं रुकी, उसने चारों बच्चों के प्राइवेट पार्ट में मिर्ची रगड़ दी।

आपको जानकर हैरानी होगी कि जिन बच्चों पर महिला ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया था, जिनके साथ उसने ऐसी हैवानियत वाली हरकत की थी, वे केवल 6 से 8 साल के थे। जब ये बच्चे शाम तक घर नहीं लौटे, तो उनके परिवारों ने उनकी खओजबीन करना शुरु किया। इस बीच, उन्होंने पाया कि एक वृद्ध महिला ने बच्चों को अपने साथ ले जाते देखा था। इसकी सूचना पुलिस को दे दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने उस महिला के घर से बच्चों को निकाला और महिला को गिरफ्तार कर लिया। घटना में घायल बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।